Breaking News

लखनऊ मे हुआ कोल्ड स्टोरेज हादसा, इतने मजदूरों की मौत, कई हुये घायल

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में लखनऊ देहात के इटौंजा क्षेत्र में आलू भंडारण के दौरान हुए हादसे में वहां काम कर रहे दो मजदूरों की मृत्यु हो गई जबकि चार घायल हो गये।बक्शी का तालाब इलाके के पुलिस उपाधीक्षक डॉ. हिरदेश कठेरिया ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया शनिवार रात करीब नौ इटौंजा क्षेत्र माल रोड पर गोराही गांव में स्थित बिंदेश्वरी कुछ मजदूर आलू भंडारण के काम में लगे थे। उसी दौरान अमोनिया गैस रिसाव और चैंबर फट गया । इस हादसे में चार मजदूर सीतापुर निवासी मिश्रीलाल ,धर्मेंद्र कुमार ,परमानंद और बाराबंकी निवासी विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।
उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया यहं सीतापुर निवासी 35 वर्षीय मिश्रीलाल और 30 वर्षीय धर्मेंद्र की मृत्यु हो गई । गंभीर रुप से घायल परमानंद और विनोद कुमार को केजीएमयू रेफर करा दिया गया है। उनकी हालत नाजुक है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद कोल्ड स्टोर के आसपास इलाके गैस रिसाव के चलते लोगों को परेशानी भी हुई।
श्री कठेरिया ने बताया कि इस मामले में शीतगृह के संचालक के खिलाफ रिपोर्ट भी मामला दर्ज करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। कोल्ड स्टोर में करीब 60 हजार बोरे आलू भरा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com