Breaking News

एक बार फिर साकी गर्ल के जबरदस्त डांस स्किल ने मचाई गर्मी

नई दिल्ली, बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने जबरदस्त डांस का जलवा दिखा चुकी एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने परफॉर्मेंस से सभी के दिल में एक खास जगह बनाई है. नोरा का डांस कमाल का होता हैं तभी उनके डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. इस समय नोरा फतेही का एक और डांस वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

इस वीडियो में नोरा साकी-साकी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. जिसमें उन्होंने हाथों में आग की लपटों वाला तार पकड़ रखा है. नोरा का यह बेहतरीन डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही के डांस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है.

नोरा के फैंस पुरे वर्ल्ड में हैं जिसमे यंग लोग ही नहीं बच्चे भी उनके दीवाने हैं सिर्फ युवा ही नहीं छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक बच्ची को ‘दिलबर’ सॉन्ग पर डांस सिखा रही हैं. नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: “थ्रो बैक टाइम. इस क्यूट बच्ची के साथ माल्टा में. कोई इसके जैसा डांस नहीं कर सकता.”

नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने सांग ‘साकी-साकी’, ‘एक तो कम जिंदगानी’, ‘दिलबर’ और ‘कमरिया’ से भी खूब धूम मचाई है. नोरा ने हाल ही में फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में अहम भूमिका निभाई. इस फिल्म का ‘गर्मी’ सांग खूब धूम मचा रहा है. नोरा चर्चित शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं. आने वाले दिनों में नोरा फतेही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं.

आभा यादव