Breaking News

जनता व विपक्ष ही नही बीजेपी सांसद मेनका भी खराब सड़कों से दुखी, लिखा ये पत्र ?

सुलतानपुर, जनता और विपक्ष ही नही बीजेपी सांसद मेनका गांधी भी खराब सड़कों से दुखी हैं, उन्होने अपनी ये पीड़ा सरकार को पत्र लिखकर जाहिर की है ?

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सुलतानपुर की सांसद मेनका गांधी ने उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे निर्माण में मिट्टी व सामग्री ढुलाई के भारी वाहनों के आवागमन से क्षतिग्रस्त हो रही सड़कों के पुख्ता निर्माण कराने के लिए कहा हैं।
सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे निर्माण कार्य में मिट्टी एवं अन्य सामग्री की ढुलाई में प्रयुक्त हो रहे भारी वाहनों के आवागमन के कारण सुलतानपुर संसदीय क्षेत्र के अनेक मार्गो के पुख्ता निर्माण कराने को कहा है।
उन्होने कहा कि संसदीय क्षेत्र के इन मार्गो में मुसाफिरखाना- देवरा (इसौली- पारा- बल्दीराय- बहुरावां) मार्ग , कटका- मायंग मार्ग एवं विरसिंहपुर- पापरघाट मार्ग के अत्यंत क्षतिग्रस्त हो गये है। इन क्षतिग्रस्त मार्गो के अलावा कई अन्य ग्रामीण मार्ग भी क्षतिग्रस्त हो चुके हैं, जिसके कारण जनमानस व राहगीरों को अत्यंत कठिनाइयों का सामना तो करना ही पड़ रहा है साथ में आये दिन अप्रिय दुर्घटनाएं भी घटित हो रही है।
श्रीमती गांधी ने अवनीश कुमार अवस्थी को यह भी बताया है कि एक सप्ताह पूर्व विरसिंहपुर – पापरघाट मार्ग पर जी.आर. कंपनी द्वारा जो गड्ढा मुक्त कार्य किया गया है। वह बिल्कुल भी टिकाऊ नही है। क्षतिग्रस्त मार्गो के पुख्ता निर्माण शीघ्र कराये ताकि संसदीय क्षेत्र के लोगों को यातायात के लिये सुगमता प्राप्त हो सके।