Breaking News

गर्मी को मात देने के लिए NU ने लॉन्च किए तीन एयर कंडीशनर

नई दिल्ली, बढ़ते पारा और चिलचिलाती गर्मी के बीच, भारत के आगामी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड्स में से एक, NU ने प्रीमियम किफायती सेगमेंट में तीन अत्याधुनिक एयर कंडीशनर पेश किए हैं.

बढ़ते तापमान और एयर कंडीशनर की बढ़ती मांग के साथ, भारत के आगामी उपभोक्ता टिकाऊ ब्रांडों में से एक NU ने अपने उत्पादों की पेशकश में तीन एयर कंडीशनर पेश किए. 27,000 रुपये की कीमत के साथ NU ने प्रीमियम किफायती सेगमेंट में 1 टन और 1.5 टन क्षमता वाले स्प्लिट एसी के तीन वेरिएंट उतारे हैं.

NU के एयर कंडीशनर हाई-एम्बिएंट कूलिंग और इंस्टेंट टर्बो कूल से लैस हैं जो 55 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान में भी कूलिंग प्रभाव सुनिश्चित करते हैं. ये 4-इन-1 बिल्ट-इन कन्वर्टिबल मोड के साथ टिकाऊ हैं. यह केवल कूलिंग सुविधाओं तक ही सीमित नहीं है, NU के एयर कंडीशनर की पहली श्रृंखला भी R32 रेफ्रिजरेंट और इन्वर्टर तकनीक जैसी सुविधाओं से भरी हुई है, जो बिजली की खपत को 15% तक कम करने में मदद करती है, इस प्रकार बिजली के बिल को काफी कम करती है.

इसके अलावा, एयर कंडीशनर में एक छिपा हुआ डिस्प्ले, गैस लीकेज इंडिकेटर है और यह स्टेबलाइजर के बिना काम करता है. 1 टन 3-स्टार वेरिएंट की कीमत 26,490 रुपये, 1.5 टन 3 स्टार वेरिएंट की कीमत 29,490 रुपये और 1.5 टन 5 स्टार वेरिएंट की कीमत 33,990 रुपये है, जिसमें कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी और 1 साल की व्यापक वारंटी है.ये उत्पाद फ्लिपकार्ट, अमेजॉन और नू के अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं.

अर्पणा यादव