Breaking News

ओला ने अपने चालक-पार्टनर और उसके जीवन साथी के हित मे लिया बड़ा फैसला

नयी दिल्ली ,  देश के सबसे बड़े मोबिलिटी प्लेटफार्म ओला ने अपने चालक-पार्टनर और उसके जीवन साथी के कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ से संक्रमित पाने पर उसे होने वाले नुकसान के लिए बीमा सुरक्षा प्रदान करने का फैसला लिया है।

एनबीआरआई ने बनाया ‘क्लीन हैण्ड जेल’, कोरोना संक्रमण से बचाव का दावा

कंपनी के इस फैसले के तहत सभी ओला चालक-पार्टनर और उसके जीवन साथी को 30 हजार रुपये का फ्लोटर राशि से कवर किया जायेगा। इस बीमा के तहत चालक कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने की तिथि से अधिकतम 21 दिनों तक एक हजार प्रतिदिन के हिसाब से क्षतिपूर्ति प्राप्त कर सकेंगे। इस क्षतिपूर्ति के लिए चालक समुचित चिकित्सीय दस्तावेज प्रस्तुत करके खुद और जीवन साथी के लिए दावा प्रस्तुत कर सकते हैं। यह व्यवस्था तत्काल लागू कर दी गयी है। इसके तहत देश में ओला बाइक, ओला ऑटो, ओला रेंटल्स और आउटस्टेशन सहित सभी कैटेगरी में सभी ओला-चालक पार्टनर के लिए उपलब्ध हैं।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने लिया ये बड़ा

कंपनी ने चालक-पार्टनर और उनके परिवार के सदस्यों के लिए मुफ्त मेडिकल सहायता देने के लिए अग्रणी चिकित्सक कंसल्टेशन ऐप एमफाइन से भी गठबंधन किया है। इसके माध्यम से चालक डॉक्टर से तीन बार परामर्श ले सकते हैं। ओला के प्रवक्ता एवं आनंद सुब्रमण्यन ने इस पेशकश के बारे में कहा कि कंपनी इस विशेष बीमा प्रस्ताव के माध्यम से चालक-पार्टनर और उसके जीवन साथी को कोरोना वायरस के संक्रमित होने पर सुनिश्चित आर्थिक सहायता प्रदान करने में सक्षम होंगे। इसके अलावा चालक-पार्टनर और उनके जीवन साथी के लिए निशुल्क मेडिकल सहायता के माध्यम से कंपनी का उद्देश्य उनके स्वास्थ्य की देखभाल सुनिश्चित करना है।

दुनिया के लिये आतंक बना कोरोना,यूपी इसका नेटवर्क तोड़ने को तैयार