Breaking News

ओमप्रकाश राजभर ने अमित शाह से मुलाकात से किया इंकार, बताई भविष्य की योजना?

लखनऊ, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से अपनी मुलाकात को लेकर खंडन किया है। उन्होंने कहा कि उनकी कोई मुलाकात अमित शाह से नहीं हुई है।

ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया में चल रही बातों का खंडन करते हुए कहा कि उनकी कोई मुलाकात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से नहीं हुई है, और वह समाजवादी पार्टी के साथ हैं,  अखिलेश यादव के साथ हैं । उन्होंने कहा कि जब मेरी मुलाकात ही नहीं हुई है तो 6 बिंदुओं की शर्तें रखने का सवाल ही नही पैदा होता है।
उन्होंने कहा कि 28 तारीख को उनकी विधानसभा जहूराबाद  में अखिलेश यादव का कार्यक्रम लगा हुआ है जहां पर वह दोनों लोग साथ रहेंगे।  इसी के साथ उन्होंने भविष्य की योजना का जिक्र करते हुये कहा कि इसी साल यूपी में होने जा रहे स्थानीय निकाय का चुनाव भी वह समाजवादी पार्टी के साथ लड़ेंगे।
इससे पहले आज सुबह से ही यह खबर चल रही थी कि 18 मार्च को ओमप्रकाश राजभर ने अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और सुनील बंसल के साथ  मुलाकात की। चारों नेताओं के बीच लगभग एक घंटे तक बातचीत हुई।  ओम प्रकाश राजभर ने  कुछ शर्तें बीजेपी के सामने रखीं हैं। और अगर ये बातें मान ली जातीं हैं तो वह बीजेपी गठबंधन में शामिल हो सकतें हैं। और ओम प्रकाश राजभर नई सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल हो सकतें हैं। हालांकि, बीजेपी या सुभासपा किसी भी पक्ष से इस मुलाकात की पुष्टि नहीं की गई थी।