Breaking News

इरफान खान की पत्नी के स्टेटमेंट पर, सपोर्ट मे उतरा बालीवुड

मुंबई, बॉलीवुड में अपनी संवाद अदागयी और संजीदा अभिनय से सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखरेने वाले दिग्गज अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदार के हिम्मत की सराहना बॉलीवुड सितारों ने की है।

इरफान की पत्नी सुतापा, बेटे बाबिल और अयान ने स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें परिवार ने फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ इरफान खान से जुड़ी कई यादों को ताजा किया। इस स्टेटमेंट में लिखा, “हम ये कैसे कह सकते हैं कि ये फैमिली स्टेटमेंट है जब पूरी दुनिया इसे निजी क्षति की तरह देख रही है। मैं कैसे अकेला महसूस करूं जब करोड़ों लोग हमारे साथ दुख मना रहे हैं। मैं सभी को ये बता देना चाहती हूं कि ये क्षति नहीं है, ये पाना है, ये पाना है उन सभी चीजों का जो उन्होंने हमें सिखाई हैं और अब इन सब बातों पर अमल करना और उसके जरिए आगे बढ़ना सीखेंगे।”

सुतापा सिकदार के पोस्ट पर बॉलीवुड उनके सपोर्ट में आ गया है, और उनकी हिम्मत की सराहना कर रहा है। ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, “आपके बयान ने मुझे और बहुतों को स्वस्थ करने का काम किया है… हम इस दुःख में एक हो गए… और अब हम एक साथ मुस्कुराएंगे … जब हम सुंदर रात रानी की खुशबू में सांस लेंगे. सुतापा मैम आपकी आभारी हूं।”

परिणीति चोपड़ा ने लिखा, “यह एक महिला की ताकत का सही अर्थ है और भी अधिक सम्मान, और सुतापा को अधिक प्यार। वहीं, तिल्लोतमा शोम ने लिखा , सुतापा सच में, तुम कुछ और हो. यदि वह महासागर है, तो आप आकाश से ऊपर हैं।समय निकालने के लिए, हमें सांत्वना देने के लिए धन्यवाद।”