Breaking News

नागिन-4 की एक्ट्रेस के लुक को देख कर लोग बोले…..

मुबंई, हाल ही में छोटे परदे का सबका पसंदीदा धारावाहिक नागिन-3 सीजन खत्म हुआ है। यह शो लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना रहा है। अब इसका चौथा सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला है। नागिन-4 में शामिल होने वाले किरदारों को लेकर अटकलें लंबे समय से लगाई जा रही थीं।

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

 एकता कपूर ने जब से ‘नागिन 4’ की घोषणा की है तबसे फैंस बेसब्री से इस सीरियल का इंतजार कर रहे हैं। और सोच रहे है कि इस बार कौन- कौन से किरदार शो का हिस्सा होंगे। हाल ही में एकता कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात का खुलासा किया कि छोटे पर्दे की पापुलर एक्ट्रेस निया शर्मा ‘नागिन 4’ में लीड रोल में नजर आएंगी। इस सुपर नेचुरल पावर टीवी सीरियल नागिन-4 में निया शर्मा खास अंदाज में नजर आएंगी। निया के फैंस उन्हें नागिन अवतार में देखने के लिए उतावले हैं।

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

निया शर्मा का ब्लैक लिप लुक

जब से  सोशल मीडिया पर निया शर्मा की कुछ  फोटो वायरल हुई है तब से  उनके मेकअप को देख कर  लोग काफी कमेंट्स कर रहे है उनके मेकअप में  उनकी लिपस्टिक को लेकर काफी चर्चा हो रही है। जिसमें उन्होने ब्लैक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है। उनका ये ब्लैक लिप कलर उनके कुछ फैंस को पसंद नही आ रहा है और उनके इस ब्लैक लिपस्टिक वाले  लुक को देखकर वे सोच रहे है  कि क्या निया नागिन 4 में भी वह इस तरह की लिपस्टिक लगाए दिखेंगी लेकिन कुछ लोगों को नया का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज की….

फैंस के खास कमेन्टस

निया के कुछ  फैंस बोले- ‘वाह निया सुपर’, तो किसी ने कहा, निया तुम कितनी बोल्ड और कॉन्फिडेंट हो, कुछ भी लगाओ और पहनो तुम पर अच्छा लगता है। तो वहीं निया के लुक को देख कर मजाक उड़ाने वालों की संख्या भी कम नहीं है। कुछ ने तो यह तक कहा, क्या लग रही हो निया एक दम चुड़ैल। तो किसी ने कहा -कोई और रंग नहीं मिला था क्या? किसी ने कहा बेकार लग रही हो, डेवेल लग रही हो। तो कोई बोला – ‘ओह!गॉड प्लीज निया जल्दी इसे हटाओ, क्या लग रही हो तुम।’ किसी ने कहा- ये रंग तुमपर कतई सूट नहीं कर रहा है। किसी ने कहा बेकार लग रही हो, डेवेल लग रही हो। तो कोई बोला – ‘ओह!गॉड  एक यूजर  ने तो ‘निया प्लीस बेबी जल्दी हटाओ इसे नहीं तो काम मिलना बंद हो जाएगा।’

अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कहा,जानिए

फैन फालोइंग है गजब

अगर निया के फैंस की बात की जाएं तो उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन  तेजी से  बढ़ती चली जा रही है। सोशल मीडिया पर निया को 3.3 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं। निया एक से बढ़कर एक इंट्रस्टिंग प्रोजेक्ट्स कर रही हैं।

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

अब वेब सीरीज में बोल्ड अवतार

आपको बता दें निया अब जल्द ही वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में भी नजर आने वाली हैं। जमाई राजा 2.0 में निया शर्मा बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आने वाली हैं। इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म में इस शो को प्रसारित किया जाएगा।
इसमें निया के साथ रवि दुबे भी होंगे। इससे पहले  ये दोनों ही ‘जमाई राजा’ टीवी सीरियल के पहले सीजन में नजर आए थे। जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया था।

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

नागिन-4 की वायरल फोटो

हाल ही में  निया शर्मा की नागिन-4 लुक वाली एक  फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें  इस निया ने व्हाइट और गोल्डन ड्रेस पहनी हुई है, उस ड्रेस के साथ मांग टीका और झुमका भी पहना हुआ है जो उनके लुक को बहुत खूबसूरत दिखा रहा है।  इस वायरल फोटो  के कैप्शन में लिखा है, ‘ नागमणि को बचाना होगा और उसे सिर्फ तुम बचा सकती हो वादा करो।

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….