Breaking News

पीएम मोदी ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चुनौती….

साहेबगंज (झारखंड) , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों पर न केवल झूठ, भ्रम और डर की राजनीति करने का आरोप लगया बल्कि उन्हें चुनौती देते हुए आज कहा कि यदि उनमें हिम्मत है तो पाकिस्तान के सभी नागरिकों को भारत की नागरिकता देने, अनुच्छेद 370 को फिर से लागू करने और फौरी तीन तलाक के खिलाफ बने कानून को रद्द करने की घोषणा करके दिखाए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने यहां बरहेट विधानसभा क्षेत्र के भोगनाडीह में झारखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए अपनी अंतिम चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “मैं झारखंड में वीरों की इस धरती से कांग्रेस, उसके सहयोगियों और उसके तमाम चेले-चपाटों को चुनौती देता हूं कि यदि उनमें हिम्मत है तो खुलकर घोषणा करें कि वह पाकिस्तान के हर नागरिक को भारत की नागरिकता देने के लिए तैयार हैं।

कांग्रेस और उसके सहयोगी एक बार ऐसा कहकर तो दिखाएं, देश उनका हिसाब कर देगा।”श्री मोदी ने कहा, “यदि कांग्रेस में हिम्मत है तो वह जम्मू-कश्मीर में फिर से अनुच्छेद 370 को लागू करने और फौरी तीन तलाक के खिलाफ जो कानून बनाया गया है उसे रद्द करने की घोषणा करके दिखाए। मोदी ने अनुच्छेद 370 को समाप्त किया है, हिम्मत है तो इसे फिर से लागू करने की हिम्मत दिखाओ।”