Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर दी बधाई, देखिये खास ट्वीट

नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी  के 39वें स्थापना दिवस पर बधाई देते हुए आशा व्यक्त की भाजपा कार्यकर्ताओं का पूरा परिवार पार्टी और उसके सहयोगी दलों को फिर से केन्द्र की सत्ता में लाने के लिये दिन-रात जुटे होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के स्थापना दिवस पर कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा “39 वर्ष पहले इस पार्टी का जन्म समाज की सेवा करने की प्रतिबद्धता और देश को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए हुआ था। यह हमारे कार्यकर्ताओं के भरसक प्रयासों का फल है कि भाजपा देश के लोगों की पंसदीदा पार्टी बनी। भाजपा परिवार को स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई।”

उन्होंने लिखा, अपने लोकतांत्रिक मूल्यों और देशभक्ति की भावना के कारण ही भाजपा आज इतने गौरव से खड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता देशवासियों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। हमारे विकास कार्यों ने भाजपा को देश के हर हिस्से में लोकप्रिय बनाया है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा “मुझे विश्वास है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का पूरा परिवार पार्टी और उसके सहयोगी दलों को फिर से केन्द्र की सत्ता में लाने के लिए पूरी मेहनत के साथ दिन-रात जुटे होंगे। पिछले पांच साल में सरकार ने काफी काम किए हैं और हम देश के लिए आगे भी और बहुत कुछ करना चाहते हैं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com