Breaking News

राहुल गांधी और कमलनाथ की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर की शेयर..

सतना,मध्यप्रदेश पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया में डालने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब किसी नेता का अश्‍लील फोटो या वीडियो सामने आया है। भारतीय राजनीति का स्‍तर लगातार गिरता जा रहा है, इसमें कोई दो राय नहीं है। ऐसे में कौन नेता किस हद तक पहुंच जाए ये कहा नहीं जा सकता है।

सुप्रीम कोर्ट में रामजन्मभूमि सुनवाई को लेकर मुस्लिम पक्ष की आपत्ति पर आज हुआ ये बड़ा परिवर्तन

पीएम मोदी की नोटबंदी को गलत बताने वाले को अब मिला बड़ा पद….

इस मामले में एसपी संतोष सिंह गौर के निर्देश पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला कायम किया गया है। मंगलवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व मुख्यमंत्री कमलनाथ की फोटोशॉप में कटिंग कर अश्लील फोटो वायरल की थी। मामले की जानकारी मैहर निवासी कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनीष चतुर्वेदी को जैसे हुई वैसे ही उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी रीवा के अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू को वायरल फोटो के बारे में बताया।

सरकार ने घोषित किया इस मिठाई को राष्ट्रीय मिठाई …..

यूपी में हुए बंपर आईपीएस अधिकारियों के तबादले,देखें पूरी लिस्ट……

इसके बाद गुरमीत सिंह ने मंगलवार रात 11.30 बजे सतना एसपी से बात की। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी सतना ने मैहर टीआई को कार्रवाई के निर्देश दिए। मैहर पुलिस मनीष चतुर्वेदी की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की है।

लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार का बड़ा फैसला….

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपने ग्राहकों को दी ये बड़ी सूचना….

यूपी में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,देखें लिस्ट….

गायों के पीछे दौड़ रही है योगी सरकार की एनकाउंटर पुलिस….

सोशल मीडिया पर CM योगी और अखिलेश यादव से ज्यादा फेमस हैं ये ऑफिसर…

योगी सरकार के ये तीन मंत्रियों की हुई गिरफ्तारी,जानिए है क्या मामला…