Breaking News

प्रधानमंत्री कोंटे ने कहा,कोरोना वायरस के मामलों के इतनी तेजी से बढ़ने पर हैरान

रोम, इटली के प्रधानमंत्री गिउसेपे कोंटे ने कहा है कि उन्हें देश में कोरोना वायरस के मामलों के इतनी तेजी से बढ़ने का अंदाजा नहीं था और इसे बढ़ने से रोकने के लिए किये गये उपायों के परिणाम अगले दो हफ्तों में नजर आने  लगेंगे।

इटालियन कैनेल 5 की तरफ से प्रसारित साक्षात्कार में श्री कोंटे ने कहा, “हमें लगता है कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए गये उपायों के परिणाम अगले 14 दिनों में दिखाई दे सकते हैं। हम हजारों लोगों की चिकित्सा जांच कर रहे हैं।”प्रधानमंत्री के अनुसार इटली में कोरोना वायरस को रोकने के लिए उठाये गये कदम असाधारण एवं अलग हैं जो किसी अन्य देश में नहीं देखे गये हैं।

श्री कोंटे ने रविवार को एक टीवी चैनल पर कहा कि वह काेरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों से हैरान हैं। उन्होंने आश्वस्त किया कि इटली के अधिकारी वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। इटली में रविवार तक कोरोनो वायरस के संक्रमितों की संख्या 152 हो गई है और देश में कोरोना वायरस से अब तक तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है। कोरोना वायरस के अधिकतर मामले लोम्बार्डी प्रांत और पड़ोस के वेनेटो क्षेत्र में सामने आये हैं।