Breaking News

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी, और घर पर छाया रहा अंधेरा…?

लखनऊ, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की शादी वाले दिन उनका घर अंधेरे मे है ये सुनकर सबको आश्चर्य लगेगा। शादी में जहां एक ओर रस्में हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर बरेली में उनके घर पर अंधेरा था।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भव्य शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में आयोजित की गई। इस दौरान हुई संगीत सेरेमनी में देसी-विदेशी मेहमानों ने कुछ ऐसा समा बांधा कि हर किसी के लिए ये शाम यादगार हो गई। विदेशी मेहमानों ने अंग्रेजी गानों पर जमकर डांस किया। निक ने धमाकेदार एंट्री की और शानदार डांस परफॉर्मेंस दी। ग्रूम और ब्राइड फैमिली के बीच डांस कॉम्प‍िटीशन हुआ।

लेकिन बरेली की बेटी प्रियंका चोपड़ा बरेली में स्थित घर पर अंधेरा था।  बरेली वाले घर पर शुक्रवार की शाम तक सजावट नहीं हुई तो शनिवार को प्रशासन  ने पहल की। प्रियंका चोपड़ा का पुराना मकान बरेली के कुंवरपुर मोहल्ले में सिटी स्टेशन के ठीक सामने है। मकान में एक केयरटेकर परमेश्वर राय पांडेय रखा हुआ है।

शाम तक घर को अंधेरे मे देख,  मामला अफसरों के कान तक पहुंचा । प्रशासन ने पहल करते हुये राधेश्याम स्मृति समारोह आयोजन समिति से जुड़े लोगों से प्रियंका के घर पर सजावट करने को कहा। कई समाजसेवी जुटे और प्रियंका चोपड़ा के घर पर सजावट  शुरू की,  फिर तो पड़ोसी भी मदद को दौड़े चले आए। प्रियंका की शादी के मौके पर मोहल्ले में जश्न का माहौल रहा।