Breaking News

मंत्री का अनिश्चितकालीन धरना चौथे दिन जारी

पुड्डुचेरी, केन्द्रशासित प्रदेश पड्डुचेरी के कल्याण मंत्री एम कंदासामी का अपनी मांग को लेकर विधान सभा परिसर में अनिश्चितकालीन धरना बुधवार को चौथे दिन भी जारी रहा।

श्री कंदासामी ने संवाददाताओं से कहा कि जब तक उनकी मांग को मान नहीं लिया जाता तब तक वह यहां से हटने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह पोंगल का पर्व नहीं मनाएंगे और धरने पर बैठे रहेंगे।कल्याण मंत्री ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री ओर अनुसूचित जाति/जनजाति के लिए राष्ट्रीय आयोग को पत्र लिखा है कि इस मुद्दे का हल निकालने के लिए उपराज्यपाल को सलाह दें।

श्री कंदासामी के धरने की शुरूआत रविवार रात से हुई थी। उनका धरना तब तक जारी रहेगा जब तक उपराज्यपाल किरण बेदी अपने विभागों से संबंधित 15 फइलों पर प्रतिबंध नहीं लगा देतीं। मंत्री मंगलवार पूरी रात विधानसभा के बरामदे में सोए रहे।

मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने कल कहा था कि उन्होंने उच्च अधिकारियों से मंत्री की मांगों के बारे में विवरण मांगा था और इसकी स्वीकृति में कुछ समय लगेगा। उन्होंने श्री कंदासामी को धरना समाप्त करने के लिए कहा। इस दौरान पुलिस ने एआईटीयूसी के 60 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है जिन्होंने श्री कंदासामी के समर्थन में कल शाम सड़क जाम किया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com