Breaking News

इस रियलिटी शो में नजर आ सकती हैं राधे मां

नई दिल्ली, इस बार कॉन्ट्रोवर्सी से भरी राधे मां बतौर कंटेस्टेंट इस रियलिटी शो में हिस्सा लेंगी. बिग बॉस-13 ने टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड सेट कर दिए जिसके बाद मेकर्स बिग बॉस-14 को लेकर कोई कसर नहीं रखना चाहते. नई रिपोर्ट के मुताबिक, राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है. सुखविंदर कौर जो राधे मां के रूप में लोकप्रिय हैं. 

‘बिग बॉस जासूस’ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से इस बारे में जानकारी दी गई है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी उन्हें शो के लिए अप्रोच किया जा चुका है. राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है.

राधे मां की खबर पर हालांकि अभी ऑफिशियल रूप से पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं. राधे मां एक स्प्रिचुअल गुरु के नाम से जानी जाती हैं. सुखविंदर कौर यानी राधे मां खुद को मां दुर्गा का स्वरुप बताती हैं. वह अकर देवी मां के कीर्तन और जगराते में भक्तों को दर्शन देने आती हैं. इसके बावजूद राधे मां का विवादों से भी गहरा नाता है.

बता दें कि पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में जन्मीं सुखविंदर कौर यानी राधे मां ने कम उम्र में अध्यात्म की राह पकड़ ली. इसके बाद वो अपनी कमाई जरूरतमंद लोगों के लिए दान करने लगी. उनकी अच्छी-खासी फॉलोइंग है. राधे मां से पहले भी कई स्प्रिचुअल गुरु ने बिग बॉस 14 में एंट्री ली हुई है. उन नामों में स्वामी ओम, शिवानी दुर्गा, स्वामी अग्निवेश आदि नाम शामिल है. श्री श्री रविशंकर भी योग को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर पहुंचे हैं.