Breaking News

भारत की विश्वकप टीम गेंदबाज़ों के मामले मे सौभाग्यशाली – राहुल द्रविड़

नयी दिल्ली,  भारतीय टीम के पूर्व कप्तान तथा भारत ए और अंडर 19 के कोच राहुल द्रविड़ का मानना है कि इंग्लैंड की सपाट पिचों पर गेंदबाजों की भूमिका बेहद अहम होगी और मौजूदा भारतीय गेंदबाजी इकाई में ऐसे गेंदबाज है जो मध्य क्रम में विकेट ले सकते है।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

इंग्लैंड की पिचों को ध्यान में रखते हुए द्रविड़ ने कहा,  श्मैंने पिछले साल भारत ए टीम के साथ इंग्लैंड का दौरा किया था और मेरे अनुभव के अनुसार इस विश्व कप में खूब रन बनेंगे। हाई स्कोर वाले कप में टीम में ऐसे गेंदबाज होना जो मध्य क्रम में विकेट चटका सके बेहद महत्वपूर्ण हैं। भारत इस मामले में सौभाग्यशाली है। उन्होंने कहाए श्जसप्रीत बुमराहए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे गेंदबाज भारतीय टीम में शामिल हैं जो मध्य क्रम में विकेटे ले सकते हैं। बड़े स्कोर वाले मुकाबलों में जो टीम मध्य ओवरों में विकेटे लेने में कामयाब होगी उसके पास विपक्षी टीम को कम से कम स्कोर पर रोकने के ज्यादा मौके होंगे।

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

भारतीय टीम ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला 13 मार्च को खेला था जिसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग शुरू हो गयी थी। भारत हालांकि ऑस्ट्रेलिया से पांच मैचों की सीरीज में हार गया था लेकिन उन्होंने पिछले वर्ष दक्षिण अफ्रीकाए ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलेंड को एकदिवसीय सीरीज में हरा कर कीर्तिमान रचा था। द्रविड़ ने भारत की विश्व कप में संभावनाओं को लेकर कहाए श्मेरा मानना है कि हमारे विश्व कप से पहले पिछले दो वर्ष अच्छे गए है।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

हम अच्छे प्रदर्शन की बदौलत विश्व की नंबर दो टीम है जिसका मतलब है कि हमने लगातार अच्छा काम किया है। यह विश्व कप चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि हर टीम पूरी तैयारी करके आएंगी और अच्छी टक्कर देना चाहेगी। सभी दल खिताब को जीतने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहाए श्भारत विश्व कप के प्रबल दावेदारों में से एक है और हम सब भारत की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उम्मीद है कि भारत सेमीफाइनल में प्रवेश करेगा और शीर्ष चार टीमें आपस में भिड़ेंगी।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…