Breaking News

सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने को लेकर राहुल गांधी ने मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली,  सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे को लेकर , कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने मोदी सरकार पर मंगलवार को निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी  ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं. राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर यह हमला किया है. इससे पहले भी, राहुल गांधी निजीकरण, कोरोना वायरस महामारी, बेरोजगारी, लटकी हुई सरकारी परीक्षाओं, अर्थव्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर सरकार पर वार कर चुके हैं.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- “मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो’ मुहिम चला रहे हैं. खुद की बनायी आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है. जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है.”

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को सार्वजनिक उपक्रमों के निजीकरण को लेकर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- आज देश मोदी सरकार-निर्मित कई आपदाएं झेल रहा है जिनमें से एक है अनावश्यक निजीकरण. युवा नौकरी चाहते हैं पर मोदी सरकार PSUs का निजीकरण करके रोज़गार व जमा पूंजी नष्ट कर रही है. फ़ायदा किसका? बस चंद ‘मित्रों’ का विकास, जो हैं मोदी जी के ख़ास.”