Breaking News

राहुल गांधी की मजदूरों से मुलाकात बन रही बड़ी चर्चा का विषय

नयी दिल्ली, देशभर में जारी लॉकडाउन की वजह से तमाम तरह की मुश्किलों का सामना कर रहे मजदूरों से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मुलाकात चर्चा का विषय बन रही है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड एक्टर तक इस कार्य की सराहना कर रहें हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पैदल अपने घर जा रहे कुछ मजदूरों से यहां मथुरा रोड पर मोदी मिल फ्लाईओवर के पास शनिवार को मुलाकात की और उनके दुख दर्द को सुना।

इस पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान का रिएक्शन आया है। कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। कमाल आर खान ने राहुल गांधी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी का मजदूरों के साथ बैठना और उनके दर्द को साझा करना बेहद सराहनीय है. वह एक परिवार का दर्द महसूस करते है क्योंकि उनके पास एक परिवार है. कम से कम एक राजनेता है, जो करोड़ों प्रवासी मजदूरों के दर्द को महसूस कर रहा है. धन्यवाद राहुल.”

कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  A national leader @RahulGandhi is sitting with the labours and talking to them to share their pain is appreciable. He feels the pain of a family because he is having a family. At least there is one politician who is feeling the pain of Crores of migrant labourers. Thanks Rahul.

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि श्री गांधी मथुरा रोड पर प्रवासी मजदूरों से मुलाकात करने के लिए आने वाले हैं। श्री गांधी शाम करीब पांच बजे मोदी मिल फ्लाईओवर के पास पहुंचे।

उन्होंने बताया कि श्री गांधी ने यहां सड़क किनारे 15 मजदूरों से मुलाकात की और कुछ देर तक उनसे बातचीत की। यहां पर करीब 15 से 20 मिनट गुजारने के बाद श्री गांधी यहां से चले गए।

श्री मीणा ने कहा कि श्री गांधी के साथ कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता भी मौजूद थे। यहां मौजूद मजदूरों को ये लोग अपने साथ ले गए। इन मजदूरों में 11 पुरुष, चार महिलाएं और एक बच्चा शामिल था।