नई दिल्ली, आज न्यूनतम तापमान 27.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस साल इस मौसम में सामान्य है, जबकि अधिकतम तापमान 45 डिग्री तक दर्ज किया गया। वहीं, आर्द्रता 36 फीसदी दर्ज की गई। मौसम विभाग ने दिन के उत्तरार्ध में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और धूल भरी हवाएं चलने का अनुमान जताया है।

दुनिया में आ गया है एलियन,सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद…

एजेंसी से मुफ्त में ले सकते हैं गैस सिलेंडर का रेगुलेटर…

वहीं, प्रचंड गर्मी के बीच भारतीय मौसम विभाग  की ओर से राहत भरी खबर आई है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान में दिल्ली-एनसीआर में रविवार को धूल भरी आंधी चलने और हल्की बारिश होने का अनुमान जताया गया है। रविवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश की पूरी संभावना जताई गई है।  मौसम में यह बदलाव पहाड़ी राज्य में शुमार उत्तराखंड में भी होगा। मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तरांखड में रविवार से अगले एक सप्ताह तक बारिश होने के आसार हैं। रविवार यानी 16 जून से 19 तक ज्यादातर इलाकों में हल्की तो कहीं तेज बारिश होगी।

बच्चे की मौत, हाथियों ने किया अंतिम संस्कार, देखे वीडियो…

सुराही से बनाएं AC जैसी हवा देने वाला कूलर,जानिए कैसे….

मौसम केंद्र की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार रविवार से प्रदेश के ज्यादातर क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मैदान और पहाड़ के कुछ इलाकों में गरज के साथ बौछारें पड़ने और तेज रफ्तार आंधी चलने का भी अनुमान है। मौसम केंद्र निदेशक  के मुताबिक, उत्तराखंड में 19 जून के बाद बारिश में कमी हो सकती है। 21 जून तक बारिश काफी कम हो जाएगी। उन्होंने इसे प्री मानसून की बारिश बताया है।

मात्र इतने रुपए में मिल रहा है सबसे ज्यादा माइलेज वाला स्कूटर

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…