Breaking News

यूपी मे भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग की बड़ी चेतावनी

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत राज्य के विभिन्न हिस्सों में मंगलवार को भी झमाझम बारिश के बाद निचले इलाकों में पानी भरने से लोगों को परेशानी भी उठानी पड़ी।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

मौसम विभाग के अनुसार अगले 48 घंटे में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी दी। लखनऊ के अलावा गोरखपुर,देवरिया, इलाहाबाद,कानपुर, वाराणसी, झांसी, मेरठ,शाहजहांपुर,रायबरेली,सुल्तानपुर,बांदा ,मुरादाबाद, बरेली, बस्ती, मिर्जापुर, गोण्डा समेत राज्य के अनेक हिस्सों में अच्छी बारिश हुई है।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

राज्य में गोरखपुर में सर्वाधिक 64़ 05 मिमी बारिश हुई। इसके अलावा झांसी में 56़ 06 मिमी, बरेली में 58़ 02, बस्ती में 58 मिमी, चुर्क में 48़ 06 मिली के अलावा मेरठ में 21 मिमी , शाहजहांपुर 31 मिली, नजीबाद 33़ 05 मिमी, हरदोई 27, बहराइच 26 मिमी के अलावा इलाहाबाद में 29़ 02 मिमी,बलिया और रायबरेली में 13.13 मिमी के अलावा लखनऊ में आठ मिमी,कानपुर में 17 मिमी बारिश हुई।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

राज्य में पिछले 24 घंटे से मानसून की अच्छी बारिश होने से तापमान में काफी गिरावट रही और सामान्य से आठ डिग्री तक कम रहा। साथ ही प्रमुख नदियों का जलस्तर बढ़ने लगा है। बारिश के बाद धान की रौपाई के लिए किसान खेतों की तैयारी में जुटे हैं।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….