Breaking News

अब मानसून देश के इन क्षेत्रों में रहा अति सक्रिय

पुणे, दक्षिण-पश्चिम मानसून पूर्वी उत्तर प्रदेश में अति सक्रिय रहा जबकि असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय क्षेत्र, सिक्किम, बिहार, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र और तटीय उत्तर आंतरिक कर्नाटक में सक्रिय रहा।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

पश्चिम मध्य प्रदेश और गुजरात में दक्षिण पश्चिम मानसून कमजोर रहा। पश्चिम राजस्थान के कुछ हिस्सों में सामान्य से ऊपर रहा। देश के मैदानी इलाके चुरू ;पश्चिम राजस्थान में सबसे अधिक तापमान 41.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पंजाब, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, बिहार, तेलंगाना, तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, केरल, माहे और तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल से दूर-दराज के स्थानों पर कल रात से आज सुबह 0830 बजे तक बारिश हुयी।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

अगले 24 घंटे के दौरान कोंकण, गोवा, पूर्व उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ हिस्सों में तेज और कुछ हिस्सों में अति वृष्टि का अनुमान है।
पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में अलग.अलग स्थानों पर बहुत तेज से मूसलाधार बारिश के आसार हैं। तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र, उत्तराखंड, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में तेज से बहुत तेज बारिश हो सकती है। जम्मू , हिमाचल प्रदेश, पंजाब, उत्तरी हरियाणा, चंडीगढ़, पश्चिम उत्तर प्रदेश, झारखंड, केरल, माहे और उत्तर आंतरिक कर्नाटक में अलग.अलग स्थानों पर भारी बारिश होने का अनुमान है। मध्य प्रदेश, झारखंड और ओडिशा के अलग अलग स्थानों में कड़कती बिजली के साथ बारिश हो सकती है।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

दक्षिण.पश्चिम और पश्चिम.पूर्वी अरब सागर, गुजरात और तटीय महाराष्ट्र.गोवा के समुद्र में 40.50 किमी प्रति घंटे की गति से तेज हवा चल सकती है। तटीय कर्नाटक के तट पर मौसम के प्रतिकूल हाने का अनुमान है इसलि, मछुआरों को अगले 24 घंटों के दौरान इन क्षेत्रों में उद्यम नहीं करने की सलाह दी गयी है। पिछले 24 घंटे के दौरान अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, झारखंड, बिहार, पूर्व उत्तर प्रदेश, कोंकण, गोवा, उत्तर आंतरिक कर्नाटक, तटीय कर्नाटक, केरल और लक्षद्वीप के अधिकतर हिस्सों में बारिश हुयी।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, पश्चिम उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में कई स्थानों पर तथा ओडिशा, पूर्वी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तटीय आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कुछ स्थानों पर,हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, विदर्भ, गुजरात , रायलसीमा, तमिलनाडु और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में अलग अलग स्थानों में बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े। राजस्थान, पश्चिम मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र और कच्छ में मौसम शुष्क रहा।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…