Breaking News

राम मंदिर के मामले में बयान देकर, इस केंद्रीय मंत्री ने एनडीए मे मचाया हड़कंप

नई दिल्ली,  राम मंदिर के मामले में बयान देकर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की सहयोगी पार्टी के प्रमुख ने बड़ा बयान देकर एनडीए मे हड़कंप मचा दिया है।

लोक जनशक्ति पार्टी  प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने यह कहकर एनडीए खेमे में हलचल मचा दिया है कि राम मंदिर के मामले में कोर्ट का जो निर्णय होगा, उसी के आधार पर आगे का काम हो। उन्होंने फिर दोहराया कि लोकसभा चुनाव केवल विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। वे पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बात कर रहे थे।

इससे पहले, रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी कहा कि चुनाव के समय राम मंदिर का मुद्दा उठाना कतई ठीक नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर ही नहीं, बल्कि ट्रिपल तलाक भी चुनावी मुद्दा न बने। उन्होंने जोर देकर कहा कि बीजेपी के मेनिफेस्टो में ये मुद्दे हैं, लेकिन चुनाव के समय ही यह मुद्दा नहीं उठना चाहिए। हमारा एजेंडा सबका साथ सबका विकास है। यही एनडीए का एजेंडा है।

रामविलास पासवान ने अपने संसदीय क्षेत्र हाजीपुर को लेकर स्पष्ट किया कि वह जब तक रहेंगे तब तक हाजीपुर से उनका रिश्ता रहेगा। हाजीपुर मेरे लिए परिवार की तरह है। लेकिन, स्वास्थ्य की वजहों से वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। यह पार्टी को तय करना है कि हाजीपुर से लोजपा का प्रत्याशी कौन होगा।

पासवान ने कहा कि पिछले एक-दो वर्षों से स्वास्थ्य कारणों से वह हाजीपुर को उतना समय नहीं दे पा रहे हैं। इस वजह से चुनाव नहीं लडऩे का फैसला किया है। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं कि वह हाजीपुर के लोगों की सेवा नहीं करेंगे। वह हाजीपुर के लिए लगातार काम करते रहेंगे। पुराना नाता रहा है।