Breaking News

अनामिका खन्ना की लॉन्च पार्टी में एक अंतर्राष्ट्रीय फैशन ब्रांड का प्रतिनिधित्व करती राशा थडानी

मुंबई, राशा थडानी ने मुंबई में एक अंतर्राष्ट्रीय फैशन ब्रांड के साथ मिलकर अनामिका खन्ना की सबसे प्रत्याशित लॉन्च पार्टी में शिरकत की। यह कार्यक्रम एक ऐसे सहयोग का आधिकारिक अनावरण है जो समकालीन डिज़ाइन संवेदनाओं के साथ कालातीत भारतीय सिल्हूट को सहजता से मिश्रित करता है। फैशन में युवा जीवंतता की सच्ची प्रतिनिधि राशा ने कलेक्शन की भावना को पूरी तरह से मूर्त रूप दिया। कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति ने युवा पीढ़ी के लिए कलेक्शन की अपील को और मजबूत किया।

राशा थडानी ने कहा, “यह उत्सव वास्तव में अनामिका खन्ना सहयोग की भावना को दर्शाता है।” “इस अविश्वसनीय सहयोग का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। अनामिका खन्ना की दृष्टि और फैशन को आम लोगों तक पहुँचाने के लिए H&M का समर्पण मिलकर कुछ खास बनाने के लिए साथ आए हैं।”

अनामिका खन्ना ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैं आज रात राशा थडानी के हमारे साथ शामिल होने से रोमांचित हूँ। उनकी जीवंत ऊर्जा और ताजा दृष्टिकोण H&M के साथ हमारे सहयोग की भावना को पूरी तरह से पूरक करता है। फैशन की दुनिया में एक उभरते सितारे के रूप में, राशा का समर्थन अमूल्य है। वह भारतीय फैशन के भविष्य का प्रतिनिधित्व करती हैं और हमारे देश की प्रतिभा और रचनात्मकता का प्रमाण हैं।”

इस कार्यक्रम में राशा थडानी की उपस्थिति ने न केवल एक अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड का प्रतिनिधित्व किया, बल्कि अनामिका खन्ना के डिजाइनों की कालातीत अपील को युवा पीढ़ी से जोड़ने वाले एक पुल का काम भी किया। उनकी युवा ऊर्जा और ताजा दृष्टिकोण कलेक्शन की भावना के साथ प्रतिध्वनित हुआ, जो उम्र को पार करने और व्यापक दर्शकों को प्रेरित करने की इसकी शक्ति को प्रदर्शित करता है। यह सहयोग न केवल भारतीय फैशन विरासत का उत्सव है, बल्कि एक ऐसे भविष्य की ओर एक कदम भी है जहां फैशन सभी के लिए समावेशी और सुलभ है।

रिपोर्टर आभा यादव