Breaking News

राष्ट्रीय जनता दल ने ली चुटकी, कहा: बीजेपी ने नीतीश कुमार को दिया क्रिसमस गिफ़्ट

पटना,  अरुणाचल प्रदेश में जनता दल यूनाइटेड  के सात में से छह विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं. इस पर राष्ट्रीय जनता दल की प्रतिक्रिया आई है.
राष्ट्रीय जनता दल ने इसे बीजेपी का नीतीश कुमार को क्रिसमस गिफ़्ट बताते हुये चुटकी ली है. https://twitter.com/RJDforIndia/status/1342392855168348160
जेडीयू के 6 विधायक बीजेपी में शामिल करा लिए गए है। बीजेपी का नीतीश कुमार को क्रिसमस गिफ़्ट।
जेडीयू के 6 विधायक बीजेपी में शामिल करा लिए गए है. अरुणाचल प्रदेश विधानसभा द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल (पीपीए) के लिकाबाली निर्वाचन क्षेत्र से विधायक करदो निग्योर भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. बुलेटिन के मुताबिक, रमगोंग विधानसभा क्षेत्र के तालीम तबोह, चायांग्ताजो के हेयेंग मंग्फी, ताली के जिकके ताको, कलाक्तंग के दोरजी वांग्दी खर्मा, बोमडिला के डोंगरू सियनग्जू और मारियांग-गेकु निर्वाचन क्षेत्र के कांगगोंग टाकू भाजपा में शामिल हो गए हैं.
अरुणाचल प्रदेश के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीआर वाघे ने कहा कि हमने पार्टी में शामिल होने के उनके पत्रों को स्वीकार कर लिया है.
अरुणाचल प्रदेश पंचायत और नगर निगम चुनाव के नतीजों की घोषणा और जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से एक दिन पहले यह खबर सामने आई है. इस मामले में मीडिया के सवाल पर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वो लोग चले गए हैं, यह बात मैं उनसे मीटिंग करने का बाद ही बता पाऊंगा.