Breaking News

करारी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने दिया ये बयान

दुबई , दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम को कम से कम आसान मौकों को भुनाने और छोटी-छोटी गलतियों को सुधारने की जरुरत हैं।

बेंगलुरु की टीम सोमवार को दिल्ली के 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी तरह विफल रही थी और निर्धारित 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी थी। बेंगलुरु की ओर से विराट ने सर्वाधिक 43 रन बनाए लेकिन वह अपनी टीम को हार के मुंह से बाहर नहीं निकाल सके।

विराट ने मैच के बाद कहा, “दिल्ली को पहले छह ओवरों में शानदार शुरुआत मिली और अगले आठ ओवरों में हमने मुकाबले को नियंत्रित रखा लेकिन मैच का आखिरी चरण हमारे हाथ से निकल गया। मुकाबले के दौरान हमें महत्वपूर्ण कैचों को पकड़ना होगा और मौकों को भुनाना होगा। ऐसा नहीं हैं कि हम आधे-अधूरे मौकों को छोड़ रहे है बल्कि हम बेहद आसान कैच छोड़ रहे है जिससे टीम को नुकसान होता है।”

उन्होंने कहा, “अंत के ओवरों की गेंदबाजी तथा बल्लेबाजी में सुधार किया जा सकता हैं। हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं था तथा हम नई गेंद से बहुत आक्रामक हो कर खेल रहे थे जबकि शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने दिल्ली के लिए काफी अच्छी शुरुआत की। हम छह ओवर के बाद मुकाबले वापस में आये लेकिन मार्कस स्टॉयनिस का कैच छोड़ना भारी पड़ा जिन्होंने मुकाबले को हमसे दूर कर दिया।”

विराट ने कहा,“क्रिस मोरिस इस मैच में खेलने के करीब थे लेकिन सावधानी के तौर पर हमने उन्हें एकादश में शामिल नहीं किया। हमारे अगले मैच में चार दिन का समय है और हमें पूरी उम्मीद है कि वह जल्द ही खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हो जायेंगे और उनके टीम में शामिल होने के बाद टीम संतुलित हो जायेगी। अच्छी बात यह है कि हमने पांच में तीन मुकाबले जीत लिए है और जिन दो मैचों में हमने ख़राब प्रदर्शन किया उनमे हार का सामना करना पड़ा हैं। मुझे लगता है कि हमें छोटी-छोटी गलतियों को सुधारने की जरुरत हैं।”