Breaking News

स्कूल में मदरसे की प्रार्थना के मामले में, प्रधानाध्यापक हुआ निलंबित

पीलीभीत,  उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के प्राथमिक विद्यालय सरस्वती वंदना की जगह मदरसे की प्रार्थना कराने का मामला सामने आने पर प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है।

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

इसके बाद हिन्दू संगठन विरोध में आ गए और विश्व हिंदू परिषद द्वारा उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सरस्वती वंदना कराए जाने की मांग की। इस मामले में आरोपी प्रधानाध्यापक फुरकान अली को निलंबित कर दिया गया। निलंबित अध्यापक विकलांग कोटे में भर्ती हुआ था। इस प्रकरण की जांच बीईओ उपेंद्र कुमार को दी गई है।

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

जिलाधिकारी बैभव श्रीवास्तव का कहना है बीसलपुर इकाई के विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं ने बीसलपुर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक फुरकान अली पर सरस्वती वंदना के स्थान पर मदरसे की प्राथना कराने का आरोप लगाया। प्राथमिक विद्यालय में अधिकतर बच्चे हिन्दू हैं। इस विद्यालय में जबरन बच्चों से सरस्वती वंदना की जगह मदरसे की प्रार्थना कराई जाती है। विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने इसके विरोध में उपजिलाधिकारी सौरभ दुबे को ज्ञापन सौंपकर सरस्वती वंदना कराए जाने की मांग की थी।

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

उन्होंने बताया कि मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। सभी विद्यालयों में सरस्वती वंदना हो इसके लिए बीएसए को कड़े निर्देश दिए गए है। विहिप कार्यकर्ताओं ने बताया सरकार की तरफ से दी जाने वाली सरकारी किताबों के पीछे सरस्वती वंदना लिखी होती है। इसका उद्देश्य यह होता है कि बच्चे इसे प्रतिदिन पढ़ें जिससे उन्हें याद हो जाए और बच्चे सरस्वती वंदना सुबह कर सकें।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..

इस बीच बेसिक शिक्षा अधिकारी देवेंद्र स्वरूप ने बताया कि इस प्रकरण की विभागीय जांच ब्लाक शिक्षा अधिकारी कर रहे हैं। लगभग एक सप्ताह में जांच पूरी हो जाएगी। उसी रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई होगी। सभी प्रथमिक विद्यालयों में बच्चों को सरस्वती वंदना ही कराई जाएगी।

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका…..

हाईकोर्ट का चौंकाने वाला फैसला, प्रेमिका से बेवफाई अपराध नहीं

शादी में इस तरह से डांस करना पड़ा भारी,हुए गिरफ्तार….

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा