Breaking News

हिमाचल प्रदेश में कोविड 19 के सात नये मामलों की पुष्टि

शिमला, हिमाचल प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के आज सात नये मामले आने के साथ अब राज्य में पाजिटिव मरीजों का आंकड़ा 1021 पहुंच गया है।

राज्य में अब तक 654 मरीज स्वस्थ हुये हैं तथा 344 सक्रिय मरीज हो गये हैं। अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य और कोविड-19 के नोडल अधिकारी आर. डी. धीमान ने आज इसकी पुष्टि की । उन्होंने बताया कि इनमें चंबा दो और हमीरपुर तीन, मंडी और सोलन में एक-एक मामला आया है। नोएडा से लौटा सलूणी का एक व्यक्ति जो होम क्वारंटीन था, कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

धरभूणी मसरूंद का 50 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वहीं शुक्रवार में चंबा में 12 मरीज स्वस्थ हुए हैं, इन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। चंबा जिले में अब सात एक्टिव केस हैं।
मंडी में गुम्मा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया है। दिल्ली से लौटी 26 साल की युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वहीं, हमीरपुर जिले में भी तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज आए हैं। जिले में शुक्रवार को नौ कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं। सोलन जिले के बद्दी में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह व्यक्ति यहां एक उद्योग में काम करता है और रेंडम आधार पर इसका सैंपल लिया गया था।

सोलन जिले के बद्दी में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह व्यक्ति यहां एक इंडस्ट्री में काम करता है और रेंडम आधार पर इसका सैंपल लिया गया था। वहीं मंडी जिले में भी एक पॉजिटिव केस आया है। जिससे राज्य में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1021 पहुंच गया है।
उन्होंने बताया कि राज्य के बिलासपुर में 19, चंबा में 7, हमीरपुर में 79, कांगडा में 102, किन्नौर में 27, कुल्लू में जीरो, लाहुल स्पीति में चार , मंडी में 10, शिमला में 17, सिरमौर में आठ , सोलन में 48 और उना में 23 मामले एक्टिव है। इसके अलावा 654 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। अब तक कोरोना से आठ की मौत हो चुकी है। तेरह मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com