Breaking News

यूपी में हुआ बड़ा सेक्स रैकेट का भंडाफोड़…..

कानपुर,  सेक्स रैकेट गिरोह के सदस्य ऐसे स्थान से धंधा चला रहे थे, जहां पर लोग ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। गिरोह में ग्राहक लाने वालों ने मुंह दिखाई से लेकर तय स्थान तक भेजने के लिए अलग-अलग रेट तय कर रखे थे। पुलिस ने 13 युवतियों व आठ युवकों को पकड़ा है, इनमें से तीन लड़कियों के नाबालिग होने की भी शंका है।

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

इटावा शहर में सेक्स रैकेट पकडऩे के लिए रविवार को पूरे दिन छापेमारी चलती रही। सीओ एसएन वैभव पांडेय ने गिरोह को पकडऩे के लिए पूरी तैयारी की थी और खुद ही ग्राहक बनकर संपर्क में आए। वह अपनी चाल में कामयाब रहे और गिरोह के सदस्य के बताए ठिकाने पर सादी वर्दी में पहुंचे। उनके पीछे ही कुछ दूरी पर पुलिस महकमे की पूरी टीम मौजूद थी। उनका इशारा पाते ही टीम ने सेक्स रैकेट में शामिल सदस्यों को रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस ने आठ जगह छापा मारकर देह व्यापार कर रहे पांच गिरोह में शामिल युवतियों और युवकों को दबोचा है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इटावा शहर में अरसे से कई जगह सेक्स रैकेट संचालित हो रहे थे। इनमें सिविल लाइन के राहतपुरा, कांशीराम कालोनी टीबी हास्पिटल, भरथना रोड, विकास कालोनी आदि जगह शामिल हैं। पुलिस ने इन्हीं जगह छापा मारकर देह व्यापार शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें कांशीराम कालोनी में कुछ ऐसे फ्लेट मिले, जो आवंटी ने किसी दूसरे व्यक्ति को किराए पर अनैतिक कार्यों के लिए दिए थे। फ्रेंड्स कॉलोनी, सिविल लाइन, सदर कोतवाली और इकदिल क्षेत्र में दबिश दी गई। पुलिस पकड़ी गई युवतियों और महिलाओं से पूछताछ कर रही है।

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

पकड़ी गईं युवतियां साधारण परिवारों से ताल्लुक रखती हैं। ये भरथना, बकेवर, इकदिल, जसवंतनगर के साथ ही शहर की बदनाम बस्ती कोकपुरा की हैं। देह व्यापार की गंदगी में युवतियां आधुनिक जीवन शैली की चकाचौंध में महंगे शौक पूरा करने के लिए उतर गईं। आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए उन्हें ये रास्ता आसान लगा। गिरफ्त में आईं युवतियां 18 से 35 वर्ष की आयु तक की हैं।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

छापामारी में विकास कालोनी में पकड़ी गई युवती की बात सुनकर पुलिस टीम भी अवाक रह गई। पूछताछ में सामने आया कि इस गंदे काम के लिए पति ही पत्नी के लिए ग्राहक लाता था। दंपती को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तो चौंकाने वाले सच सामने आए। उसने यह जगह इसलिए चुनी कि ताकि यहां किसी से संपर्क न होने से अनैतिक कृत्य की किसी को जानकारी न हो। इस युवती ने अपना मायका मैनपुरी में बताया।

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….