Breaking News

मुलायम सिंह यादव के घर में बजेगी शहनाई, कई बड़े नेता होगें शामिल

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के परिवार में मंगल कार्य होने वाला है. इसको लेकर ज़ोरों पर तैयारियां की जा रही हैं.कल उनकी नातिन का विवाह समारोह होने वाला है.

मुलायम सिंह यादव की नातिन एवं मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की बहन दीपाली की शादी 20 जून को होगी। शादी के एक दिन पहले शनिवार को सैफई में भोज का कार्यक्रम है। कोरोना की वजह से शादी में चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव परिवार संग शुक्रवार को सैफई पहुंच गए। शादी की देखरेख खुद अखिलेश कर रहे हैं। तेज प्रताप बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के दामाद हैं, इसलिए यूपी के साथ-साथ बिहार से भी कई बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

दीपाली सैफई के पहले ब्लॉक प्रमुख स्व.रणवीर सिंह यादव और निवर्तमान ब्लॉक प्रमुख मृदुला यादव की बेटी हैं। दीपाली की शादी का 19-20 जून को समारोह होगा। 19 जून को बड़ी दावत होगी, इसमें आसपास गांवों के लोगों को बुलाया गया है। 20 जून को शादी होगी। यह समारोह नेताजी मुलायम सिंह के पैतृक आवास पर होगा। सजावट का काम शुरू हो गया है।  शादी की सभी रस्में 20 जून को सैफई आवास पर होंगी। दीपाली की शादी के लिए सैफई को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

मुलायम परिवार के सभी आवासों को रंग-बिरंगी लाइटों और झालरों से पाट दिया गया है। समारोह में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पूर्व सांसद अक्षय यादव, प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, पीसीएफ सभापति आदित्य यादव, पूर्व सांसद डिंपल यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव मौजूद, निवर्तमान जिपं अध्यक्ष अभिषेक यादव रहेंगे। इसके अलावा लालू परिवार के लोग भी समारोह में मौजूद रहेंगे।