Breaking News

सोनू सूद अब सरकार के शिकंजे में,जानिए क्यो हुई ये बड़ी कार्यवाही

नई दिल्ली , कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद करने वाले आम आदमी के रियल हीरो फिल्म अभिनेता सोनू सूद अब सरकार के शिकंजे में हैं। सूत्रों के मुताबिक, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सोनू सूद से जुड़ी छह जगहों पर सर्वे करना शुरू किया है।

मुंबई में सोनू सूद की छह जगह हैं, जहां इस समय इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी मौजूद हैं। सोनू सूद से जुड़ी अकाउंट बुक्स, इनकम, खर्च और फाइनेन्शियल रिकॉर्ड्स की छानबीन में डिपार्टमेंट जुटा है। हालांकि, आईटी डिपार्टमेंट के अधिकारी सोनू सूद की प्रॉपर्टी पर क्यों मौजूद हैं, इसकी वजह सामने नहीं आई है।

ये ख़बर सामने आते ही प्रतिक्रियाएं आना भी शुरू हो गईं। आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस और सोनू सूद के फ़ैन्स ने आयकर अधिकारियों के पहुंचने पर सवाल उठाया है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि ये सोनू सूद को ‘डराने की कोशिश’ है। सोनू सूद के परिसर पर आयकर विभाग के ‘सर्वे’ की रिपोर्ट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ‘जीत सच्चाई की होती है.’केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, “सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू सूद जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था।”

सोनू सूद ने बीते शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।  मुलाकात के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोनू सूद के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। केजरीवाल ने बच्चों के लिए देश के मेंटर कार्यक्रम शुरू करने का ऐलान किया और कहा कि सोनू सूद हमारे ब्रांड एम्बेस्डर होंगे। इस कार्यक्रम के जरिए स्कूली बच्चों को भविष्य के बारे में मार्गदर्शन दिया जाएगा। सोनू सूद ने उस समय साफ़ किया था कि उनका ‘राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है।’

अभिनेता सोनू सूद के कुछ परिसरों पर आयकर विभाग के अधिकारियों के पहुंचने की रिपोर्टों के बीच उनका नाम सोशल मीडिया के टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है। सोनू सूद  कोरोना महामारी के दौरान मुश्किल में घिरे लोगों की मदद को लेकर चर्चा में आए थे। कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद ने जिस तरह प्रवासी मजदूरों की मदद की, उसे पूरे देश ने सराहा और वह असल जिंदगी में एक हीरो बनकर उभरे।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com