Breaking News

पहचान छुपाकर एसपी पहुंचे थाने पर रिपोर्ट लिखाने, देखिये फिर क्या हुआ?

लखनऊ,  सिर पर टोपी और चेहरे पर मास्क लगाकर जौनपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) राजकरन नय्यर गुरूवार रात सिकरारा थाने में बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे। थानाध्यक्ष अंगद तिवारी ने उन्हें थानेदारी दिखानी शुरू कर दी। इतने सवाल पूछे कि लगा एसपी ने ही बाइक चुराई हो। इस व्यवहार से नाराज एसपी ने तत्काल थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया।
पुलिस अधीक्षक इसके बाद मछलीशहर कोतवाली भी पहुंचे, हालांकि वहां के प्रभारी परीक्षा में पास हो गए, लेकिन दो सिपाही पिकेट से गायब थे, उन्हें पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया।
श्री नय्यर मछलीशहर कोतवाली में पहुंचे। यहां थाने में तैनात मुंशी भी एसपी को पहचान नहीं सका। उन्होंने मुंशी से कहा कि रोडवेज बस स्टैंड से उनकी बाइक चोरी हो गई। रिपोर्ट दर्ज करानी है। कोतवाल के बारे में पूछा तो मुंशी ने बताया कि वह गश्त पर निकले हैं। एसपी ने बात कराने को कहा तो मुंशी ने फोन पर बात करा दी। फोन पर एसपी ने कोतवाल से कहा कि बाइक चोरी हो गई है। रिपोर्ट दर्ज करानी है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस समय तुम्हारी लोकेशन क्या हैं,वीडियो कॉल करके दिखाओ। एसपी के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक मछली शहर दिनेश प्रकाश पांडेय ने तत्काल वीडियो कॉल करके अपनी लोकेशन मुंगरा बादशाहपुर थाना गेट पर दिखाया जिससे वह परीक्षा में पास हो गया।