Breaking News

लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हुए तो शुरू किया ये काम

नयी दिल्ली, दक्षिण पूर्वी दिल्ली जिले की पुलिस ने पांच ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने लाॅकडाउन की वजह से बेरोजगार होने के बाद चोरी की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया और उनके पास से बड़ी मात्रा में मोबाइल फोन और हाथ घड़ी बरामद की है।

पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि पुल प्रह्लादपुर थाने की पुलिस ने रात में चोरी करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान आमिर, शिवम मलिक, विनोद कुमार, अजय उर्फ रोदा और शिवा के रूप में की गयी है जबकि तीन अन्य मोनू, सौरभ और तुषार फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के बाद सभी बेरोजगार हो गए और उनके पास आय का कोई साधन नहीं था इसलिए दोस्तों के साथ चोरी की योजना बनाई थी लेकिन चोरी किये गए समान को बेचने में सफल नहीं हो सके।इन आरोपियों ने स्वीकार किया कि 25-26 जून की रात को लाल कुआं इलाके में एक गोदाम चोरी की थी। इस चोरी की शिकायत पर ही पुलिस जांच के दौरान इन लोगों को गिरफ्तार करने में सफल हुई है।

पुलिस ने उनके पास से 105 मोबाइल फोन, 300 हाथ घड़ी, 30 पैकेट कास्मेटिक समेत कई समान जब्त किए हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है तथा इनके तीन साथियों की तलाश कर रही है।