Breaking News

घर में घुसकर छात्रा की गला दबाकर हत्या, हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर?

सहारनपुर, उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के कोतवाली सदर बाजार के आवास विकास कालोनी में एक युवक ने घर में घुसकर 16 वर्षीय छात्रा निशा की गला घोंटकर हत्या कर दी।

वारदात के वक्त छात्रा घर पर अकेली थी। पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत भटनागर ने आज कहा कि कल हुई हत्या के इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।
श्री भटनागर के मुताबिक मृतक छात्रा का पिता जितेंद्र खाद्य विभाग गंगोह में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी है। कल जब घटना हुई तो मृतक छात्रा निशा की मां नीलम अपने 12 वर्षीय बेटे लक्ष्य के साथ गांव ढकदेई गई हुई थी। इनके जाने के थोड़ी देर बाद ही बाइक सवार हेलमेट लगाए एक युवक छात्रा के घर पर पहुंचा। छात्रा ने दरवाजा खोला और युवक को कमरे में लेकर दरवाजा बंद कर दिया।

यह जानकारी पुलिस को छात्रा के घर के सामने वाले मकान में रहने वाली एक महिला ने दी। पड़ौसी महिला ने ही पुलिस को लड़के का हुलिया बताया और हत्या की जानकारी दी।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्यारोपी युवक का नाम अक्षय है जो इस लड़की का परिचित बताया जाता है। पुलिस का मानना है कि जैसे ही परिजन घर से बाहर निकले तो थोड़ी देर बाद ही युवक वहां पहुंच गया। संभवतः युवक और छात्रा के बीच कोई विवाद अथवा संघर्ष हुआ, जिसमें छात्रा की मौत हो गई। वारदात को करीब 24 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक हत्यारोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से दूर है।