Breaking News

युवा अभिनेता व बिग बॉस विजेता का अचानक निधन , बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में

नई दिल्ली, युवा अभिनेता व बिग बॉस विजेता के अचानक निधन से बॉलीवुड फिल्म और टीवी इंडस्ट्री मे शोक की लहर छा गई है।

युवा अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आज निधन हो गया है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है। सूत्रों के अनुसार, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है। तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे। टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने सीरियल बालिका वधू सेदेश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया। 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए और इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी।