Breaking News

सुष्मिता सेन आज भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती को बरकरार रखे हुए हैं

मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का आज जन्मदिन है। आज वो  44 साल की हो जाएंगी, उनकी  खूबसूरती और फिटनेस  आज भी यंग लड़कियों को मात देती है अपनी खूबसूरती फिटनेस को बरकरार रखने के लिए सुष्मिता सेन जिम और योग  दोनों करती है और उसके साथ बैलेंस डाइट लेती हैं।

सुष्मिता सेन अक्सर अपने फिटनेस और वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जिसमे वह काफी हार्ड वर्क आउट करती नजर आती हैं। सुष्मिता का मानना है योग उन्हें आंतरिक शांति देता है और जिम उसके शरीर को फिट बनाता है।  कुछ समय पहले स्लिप डिस्क की समस्या के कारण उनका वेट काफी बढ़ गया था, लेकिन उस पर जल्दी ही काबू पाने के लिए सुष्मिता ने कई वर्क आउट किये जिसमें जिम के साथ वह प्लैंक, मेडिसिन बॉल प्लैंक, साइकिल क्रंच, ध्यानसुष,योग आदि हैं।

आपको बात दें सुष्मिता वर्ष 1994 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर चुकी हैं, और और बाद में उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 का ताज भी उन्होंने अपने नाम किया। सुष्मिता सेन ने वर्ष 1997 की फिल्‍म ‘दस्‍तक’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर फिल्‍म ‘जोर’ आई ये दोनों ही बॉक्स ऑफिस में कोई कमाल नही दिखा पाई लेकिन उनकी एक्टिंग सभी को पसंद आई। उसके बाद फिल्‍म ‘सिर्फ तुम’ में ‘दिलबर दिलबर…’ गाने में उनके डांस को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। सुष्मिता की सुपरहिट फिल्म की बात करे तो डेविड धवन की फिल्‍म ‘बीवी नंबर वन’ उनकी पहली सुपरहिट फिल्‍म थी।फिल्‍म में सलमान खान और करिश्‍मा कपूर भी लीड रोल में थे। उनकी चर्चित फिल्‍मों में ‘आंखे’, ‘मैं हूं ना’, ‘बेवफा’, ‘मैंने प्‍यार क्‍यों किया’, ‘बीवी नंबर वन’, ‘सिर्फ तुम’, मैंने प्‍यार क्‍यों किया, और ‘चिंगारी’ के नाम शामिल है।

पिछले कुछ दिनों से सुष्मिता, मॉडल रोहमन शॉल के साथ अफेयर को लेकर  सुर्खियों में बनी हुई हैं।  उनकी और रोहमन शॉल के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। सुष्मिता अक्‍सर रोहमन और अपनी गोद ली गई दोनों बच्चियों के साथ इंस्‍टाग्राम पर तसवीरें शेयर करती रहती हैं।