Breaking News

स्वामी का दावा, गाय ,बंदर और शेर बोलेंगे संस्कृत और तमिल,देखे वीडियो…

नई दिल्ली,क्या आपसे कभी किसी जानवर ने आपकी ही भाषा में बात की है? अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कहां मुमकिन है तो दक्षिण भारत के स्वामी नित्यानंद का दावा आपके सवालों के जवाब देगा. कई साल पहले सेक्स स्कैंडल में फंसे और कभी वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंसटाइन के सिद्धांतों को गलत बताने वाले नित्यानंद एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हैं. इस बार उनका दावा है कि वह जानवरों को तमिल और संस्किृत में बुलवा सकते हैं.

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने दी चेतावनी,कहा अगर किसी ने मेरा नाम रावण लिया तो…..

गठबंधन पर मायावती की ये शर्त मानने को तैयार अखिलेश यादव

  स्वामी नित्यानंद ने दावा किया है कि वह ऐसी गाय तैयार करने में जुटे हैं, जो संस्कृत और तमिल भाषा बोलेगी. नित्यानंद के इस दावे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.2010 में एक अभिनेत्री के साथ कथित सीडी का मामला सामने आने के बाद से स्वामी नित्यानंद की गिनती विवादित गुरुओं में होती है. करीब 40 वर्षीय स्वामी नित्यानंद मूलतः तमिलनाडु के रहने वाले हैं.कम उम्र में ही खुद को सन्यासी घोषित कर लिया. अपने प्रवचन के दौरान नए लुक में नजर आए  स्वामी नित्यानंद ने कहा-वह ऐसे बंदर, गाय और शेर बना सकते हैं, जो तमिल और संस्कृत बोलेंगे.

शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का सामने आया झंडा,देखिए क्या है खास,…

शिवपाल यादव ने बीजेपी और यादव महासभा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा ?

स्वामी नित्यानंद ने कहा- मैंने एक साफ्टवेयर तैयार किया है, जिससे गाय, बंदर और शेर संस्कृत, तमिल बोलेंगे, इस साफ्टवेयर का मैने कल परीक्षण किया तो यह सफलतापूर्वक कार्य कर रहा है. महज एक साल के भीतर मैं दावा सफल कर दिखाऊंगा. नित्यानंद ने कहा- मैं बंदरों, शेर और गायों के लिए एक उचित भाषाई कार्ड विकसित करने की दिशा में काम कर रहा हूं. स्वामी नित्यानंद ने कहा कि उनके पास ऐसी आध्यात्मिक शक्ति है, जिससे वह गाय, बंदर आदि जानवरों में उन आंतरिक अंगों को भी  विकसित कर सकते हैं, जो अंग सिर्फ इंसानों में मिलते हैं. नित्यानंद ने दावा किया कि वह वोकल कार्ड यानी बोलने की नली में इन जानवरों में विकसित करेंगे.

https://www.youtube.com/watch?time_continue=84&v=QqGikWuZzcc

अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिछड़ी जाति के होने पर उठाया बड़ा सवाल ?

अखिलेश यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा- हमारी लड़ाई भाजपा से ज्यादा इनसे है..?

डॉ0 लोहिया की जन्मभूमि से शिवपाल यादव ने दिया बड़ा संदेश, बताया क्यों बनायी राजनैतिक पार्टी ?

सामाजिक न्याय संगोष्ठी मे उठा बड़ा सवाल-देश मे नोटबंदी हो सकती है तो जातिबंदी क्यों नहीं ?

जेएनयू छात्रसंघ चुनाव का रिजल्ट घोषित,देखिए किसने मारी बाजी..

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने थामा इस पार्टी का हाथ….