Breaking News

सैनिक की पत्नी का यौन शोषण करने के आरोप में टैक्सी चालक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, राजस्थान के श्रीगंगानगर में महिला थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक सैनिक की पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर देहशोषण करने के आरोप में एक कार टैक्सी चालक को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी श्रीमती राजेश ने आज बताया कि निकटवर्ती गांव कालियां निवासी नरेश कोहली (30) को पीड़ित महिला द्वारा दर्ज कराए मुकदमे की जांच पड़ताल करने के पश्चात हिरासत में ले लिया गया। एक दिन का अदालत से रिमांड मिलने पर उससे पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तृत और कड़ी पूछताछ की गई। करीब 28 वर्षीय पीड़ित युवती ने पिछले सप्ताह नरेश कोहली पर अश्लील वीडियो बनाकर और उसे उजागर कर देने की धमकी देकर लगभग दो वर्ष तक देहशोषण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का पति सेना में है और राज्य के किसी दूसरे जिले में तैनात है। पीड़िता हिंदुमलकोट रोड पर एक कॉलोनी में बच्चों के साथ रहती है। मुकदमे में उसने बताया कि लगभग दो वर्ष पहले श्रीगंगानगर में मकान खरीदने के दौरान नरेश कोहली से जान पहचान हुई थी। मकान की खरीदारी संबंधी प्रक्रिया में गवाह की जरूरत थी। तब मुलाकात होने पर वह उसके घर आने जाने लगा। एक दिन उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उजागर कर देने की धमकी देकर देहशोषण करने लगा।