Breaking News

यूपी के इस जिले में पेड़ पर फंदे से लटकता मिला अधिवक्ता का शव

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के महुली क्षेत्र में शनिवार एक अधिवक्ता का शव गांव निकट बाग में पेड़ पर फंदे से लटक मिला। पुलिस उपाधीक्षक धनघटा अम्बरीष भदौरिया ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि वसहिया निवासी 55 वर्षीय अधिवक्ता अनिल यादव जिला न्यायालय मे वकालत करते थे। शनिवार भोर वह घर से प्रतिदिन की तरह टहलने के लिए निकले थे। काफी समय तक वह घर नहीं पहुंचे। ग्रामीणों ने गांव उत्तरी पश्चिमी सीवान में स्थित बाग में आम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला। उन्होंने बताया कि सूचना पर परिवार के लोग भी घटना स्थल पर पहुंच गये।

उन्होंने बताया कि शव का बारीकी से निरीक्षण किया गया। शव जमीन से लगभग आठ फिट की ऊंचाई पर पेड़ की डाल के सहारे रस्सी के फंदे से लटक रहा था। किसी भी संभावित घटना के मद्देनजर पुलिस ने फाॅरेन्सिक टीम को भी मौके पर बुलाया है। उन्होंने बताया कि फाॅरेन्सिक जांच के बाद शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

श्री भदौरिया ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है। मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले एक माफिया से संबंध के आरोप में वह जेल जा चुके थे और जमानत पर रिहा होने के बाद अपनी ज़िंदगी को परिवार और व्यवसाय तक समेट लिए थे।