Breaking News

देश ने सामाजिक न्याय के पथ प्रदर्शक को खो दिया : फ़तेह बहादुर

लखनऊ, सामाजिक संस्था बहुजन भारत ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर संस्था मुख्यालय पर शोकसभा का आयोजन किया।

संस्था के अध्यक्ष एवं पूर्व आईएएस कुंवर फ़तेह बहादुर ने भारत के पूर्व रक्षा मंत्री व यूपी में तीन बार मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव जी के निधन पर गहरा शोक जताया और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।कुंवर फ़तेह बहादुर ने अपने शोक सन्देश में कहा कि आदरणीय नेताजी के जाने से देश ने समाजवादी आन्दोलन एवं सामाजिक न्याय के अग्रिम पंक्ति के पथ प्रदर्शक को खो दिया है। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके शोक संतप्त परिवार, शुभचिंतकों को इस दारूण दुःख को सहन करने की शक्ति दे।

संस्था के महासचिव चिंतामणि ने कहा कि मुलायम सिंह जी का निधन शोषित-वंचित समाज के लिए दुखद है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को दुःख सहने की शक्ति दे। शोक सभा में संस्था के उपाध्यक्ष नन्द किशोर, नवल किशोर, रामकुमार गौतम, कृष्ण कन्हैया पाल, अनुराग यादव, आदि ने भी नेता जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com