Breaking News

हिट सोंग्स से लाखों करोड़ो लोगों के दिलों पर छाने वाली इंडियन सिंगर बनीं boAt की ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली, अपनी भावपूर्ण आवाज और विशिष्ट संगीत शैली के लिए जानी जाने वाली, जसलीन रॉयल को कौन नही जानता, रॉयल ने “हीरिये”, “रांझा”, “दिन शगना दा” और “लव यू ज़िंदगी” जैसे हिट गानों से लाखों लोगों के दिलों पर अपनी खास पहचान बनाई हुई है और अब कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ‘boAt’ की नई ब्रांड एंबेसडर घोषित हो गई हैं।

आपको बता दे ‘boAt’ भारत का अग्रणी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो अपने अभिनव ऑडियो और वियरेबल्स उत्पादों के लिए प्रसिद्ध है, boAt के को- फाउंडर और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमन गुप्ता ने रॉयल के सहयोग के बारे में कहा, “जसलीन रॉयल न केवल एक प्रतिभाशाली संगीतकार हैं, बल्कि एक सांस्कृतिक प्रतीक भी हैं जो आज के युवाओं की भावना का प्रतिनिधित्व करती हैं। उनका गाना “हीरिए” एक राष्ट्रीय सनसनी बन गया, जिसने उन्हें एक ऐसी ताकत के रूप में स्थापित किया, जिसका सम्मान किया जाना चाहिए। हमें उन्हें अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर खुशी हो रही है। उनकी अनूठी शैली और व्यापक अपील निस्संदेह संगीत प्रेमियों और प्रशंसकों के साथ boAt के संबंध को मजबूत करेगी।”

टेलेंट और डेडिकेशन-
जसलीन ने बिना किसी फॉर्मल ट्रेनिंग के इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है। जसलीन रॉयल की जर्नी उनके टेलेंट और डेडिकेशन का सबूत है। वह सहजता से गायन और रचना को जोड़ती हैं, अक्सर एक साथ कई वाद्ययंत्र बजाती हैं, जिससे उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रचनात्मकता का प्रदर्शन होता है। लोक, इंडी और समकालीन शैलियों को मिलाने की उनकी क्षमता ने खूब प्रशंसा बटोरी है, जिससे वे इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय सिंगर बन गई हैं।

उपलब्धियां-
जसलीन हिंदी-पंजाबी और अंग्रेजी गानों में पार्श्व गायन करती हैं। अपनी मधुर आवाज से उन्होंने इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। 2022 में फिल्म शेरशाह के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक का फिल्मफेयर पुरस्कार जीतना, यह पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला संगीत निर्देशक बनना और शेरशाह (2021), बार बार देखो (2016), गली बॉय (2019) और अन्य फिल्मों के लिए गाने लिखना शामिल है।

boAt के ब्रांड एंबेसडर के रूप में-
जसलीन रॉयल यूथ, एनर्जी, इनोवेशन और म्यूजिक के प्रति जुनून के ब्रांड के सिद्धांतों को मूर्त रूप देंगी।
दर्शकों के साथ उनका प्रामाणिक जुड़ाव बोट की उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ पूरी तरह से मेल खाता है जो पूरे भारत और उसके बाहर उपभोक्ताओं के साथ प्रतिध्वनित होता है।

ऑडियो इंडस्ट्री में क्रांति-
जसलीन रॉयल ने boAt के साथ पार्टनरशिप के लिए अपना उत्साह शेयर करते हुए कहा, “मैं boAt के साथ मिलकर रोमांचित हूं, एक ऐसा ब्रांड जिसने अपने अभिनव उत्पादों के साथ ऑडियो उद्योग में क्रांति ला दी है। संगीत एक सार्वभौमिक भाषा है, और मेरा मानना है कि बेहतर ध्वनि अनुभव प्रदान करने के लिए boAt की प्रतिबद्धता मेरे अपने जुनून के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जो श्रोताओं के साथ गहराई से जुड़ता है।”

रिपोर्टर-आभा यादव