Breaking News

मकान मालिक ने बेहरेहमी से किरायदार को घर से बाहर निकाला,जान से मारने की दी धमकी

कानपुर, किदवई नगर निवासी अमिता श्रीवास्तव पत्नी आकाश रमण श्रीवास्तव ने कुछ लोगों पर घर का सामान फेंकने और धमकी देने का आरोप लगाया है। अमिता श्रीवास्तव ने पुलिस अफसरों से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

उन्होने पुलिस को बताया कि 06 तारीख को शाम 6:00 बजे  मेरे पति की अनुपस्थिति में मकान मालिक राजेन्द्र मिश्रा उनकी पत्नी, बेटा मयंक, रूची दीक्षित बहू व 6 अन्य लोग मेरे कमरे में आये। सबसे पहले मयंक मिश्रा ने मोबाईल और 9000/- रुपये छीन लिये और मेरे साथ मारपीट की। वह गलत जगह हाथ से पकड़ने लगे और मैं जब चिल्लाई तो मयंक ने कहा कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी। मेरे साथ मेरा पूरा परिवार व अन्य लोग है। जो भी तुम्हारे साथ गलत करूंगा वह मान्य नही होगा। क्योंकि तुम अकेली हो। इसके बाद मेरी तीन साल की बेटी को भूखी प्यासी अपने ऑफिस में बन्द कर दिया। इसके बाद मैं किसी तरह नीचे आयी। नीचे के किरायेदार जितेन्द्र के यहाँ काम कर रहे लड़के के मोबाईल से मेरे साथ हुई घटना के सम्बन्ध में पति को सूचित किया।

इसके बाद मेरे पति के द्वारा पी०आर०वी० 112 को सूचना दी गई। मौके पर पी०आर०वी० पहुँचने के बाद भी किसी आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नही की गई। उन्होंने मेरे घर का सारा सामान बाहर फेक दिया। पुलिस प्रशासन खड़े होकर यह सब देखती रही और आरोपी के खिलाफ प्रशासनिक कार्यवाही कुछ नही की। पूर्व में भी इसी प्रकार मेरे साथ और मेरे पति के साथ मारपीट गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी दी थी। उस प्रार्थना पत्र पर आज तक कोई भी कार्यवाही नही की गयी। जब कि प्रार्थिनी के पति के द्वारा सिविल जज जू०डि० तृतीय कानपुर वार्ड सं0-2133/2021 आकाश रमण श्रीवास्तव बनाम राजेन्द्र मिश्रा आदि के नाम से माननीय न्यायालय में केस भी किया है।