Breaking News

नकाब पहनकर स्कूल में मुस्लिम टीचर को पढ़ाना पड़ा भारी,जारी किया ये फरमान….

लखनऊ, राजधानी के एक स्कूल में नकाब पहनकर मुस्लिम टीचर को पढ़ाना भारी पड़ गया। मुस्लिम टीचर से जबरन इस्तीफा ले लिया गया। आरोप है कि स्कूल के प्रिंसपल ने उसे हिजाब  पहनकर क्लास में न पढ़ाने के लिए हिदायत दी थी, लेकिन जब टीचर ने उनके फरमान को मानने से इंकार कर दिया तो उससे जबरन इस्तीफा ले लिया गया। मामला तीन नवंबर का है, लेकिन टीचर अब मीडिया के सामने आई है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सलाह पर, मंत्रियों के मंत्रालयों मे हुआ ये फेरबदल

आसमान में दिखाई दी तेजी से उड़ती हुई रहस्यमयी चमकीली वस्तु,अब हो सकता है…

 इस मामले में प्रिंसिपल मुजफ्फर काजिम का कहना है कि हिजाब पहनने को लेकर कोई विवाद या आपत्ति नहीं है। मामला दो क्लास के बच्चों को फिजिकल पनिशमेंट देने से जुड़ा है। स्कूल में बोर्डिंग क्लास चलती है। इसलिए बच्चों को फिजिकल पनिशमेंट न देने के लिए टीचर फातिमा हसन को रोका गया था। न मानने पर उन्होंने इस्तीफा दे दिया। हिजाब को लेकर कोई बात नहीं हुई है। उनके सभी आरोप गलत हैं।

ये रेलवे स्टेशन होगा राम मंदिर स्वरूप जैसा….

इस कंपनी ने बेचा 5 मिनट में 21 हजार करोड़ रुपये का समान

 ठाकुरगंज थाना इलाके में तहसीनगंज चौराहे पर एसएमएस स्कूल है। यहां की टीचर फातिमा हसन का आरोप है कि उन्हें हिजाब पहनकर क्लास न लेने की हिदायत दी गई। इसके पीछे वजह स्कूल को हो रहे नुकसान को बताया गया। कहा गया कि यदि हिजाब पहनना है तो अपने आवास में ही रहना होगा। क्योंकि क्लास या स्कूल परिसर में रहने पर यहां पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों की नजर पड़ती है। फातिमा हसन बीते एक साल से स्कूल में बच्चों को पढ़ा रही थीं।

सरकार बैन कर सकती है शराब और मीट….

प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी से पहले बड़ा धमाका, आखिर मिल गया…?

कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, घर मे घेरा मुख्यमंत्री को, अरुण यादव को उतारा मैदान में

टीवी न्यूज मे क्रांतिकारी परिवर्तन, अब समाचार पढ़ते नजर आयेंगे, ये रोबोट न्यूज़ एंकर

बदायूं में भीषण सड़क हादसे मे, छह की मौत 19 घायल

विधानसभा चुनावों से ठीक पहले, छ्त्तीसगढ़ मे नक्सलियों का बड़ा हमला, 5