Breaking News

यूपी के इस युवक की धमकी से दहल गया अमेरिका…..

नई दिल्ली,उत्तर प्रदेश के एक युवक ने अमेरिका के मियामी एयरपोर्ट पर हमले की धमकी दी है. इस धमकी के बाद एफबीआई ने एनआईए की मदद मांगी और तब जाकर यूपी पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

अखिलेश यादव की सपा नेताओं के साथ बड़ी बैठक, लोकसभा चुनावों को लेकर दिया खास संदेश

आंदोलनरत बी.टी.सी. प्रशिक्षुओं को लेकर, अखिलेश यादव का बड़ा बयान ?

 पुलिस ने इस मामले में एनआईए और यूपी एटीएस की टीमों को जांच के लिए लगाया है. वहीं अमेरिका की सुरक्षा एजेंसी एफबीआई से भी मदद मांगी है. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने लखनऊ में  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि इस घटना को गंभीरता से लेते हुए यूपी एटीएस ने जालौन से एक युवक को हिरासत में लिया है.

ये हैं दुनिया के सबसे अमीर जानवर, जानिये क्या है इनकी कीमत ?

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बाद अब यहां लगेगी इनकी सबसे बड़ी मूर्ति…

डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक जालौन का रहने वाला है और उसकी उम्र 18 साल तीन माह है. उसके कम्प्यूटर व मोबाइल फोन की पड़ताल की गई तो धमकी देने वाली बात सही निकली. उसने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया. इस युवक ने बताया कि उसने अपने पिता से रुपए लेकर 1000 यूएस डॉलर के बिटक्वाइनस खरीदे थे. इस बारे में उसने घर वालों को नहीं बताया था. इसके बाद उसने एयरपोर्ट के साथ ही एफबीआई को भी दूसरे नाम से ई-मेल कर धमकी दी थी.

सरकार ने त्यौहार पर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए की ये बड़ी व्यवस्था…

इंजीनियरिंग छात्रों को दे रहा निशुल्क कोचिंग 11 साल का ये बच्चा

डीजीपी ने बताया कि युवक काफी तेज तर्रार है. आरोपी ने एफबीआई के अधिकारियों को 50 बार काॅल किया. एफबीआई ने इसकी सूचना एनआईए को दी. जिसके बाद यूपी पुलिस ने आरोपी को यूपी के जालौन से गिरफ्तार कर लिया. डीजीपी ने बताया कि युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. लेकिन उसके भविष्य को देखते हुए उसे चेतावनी देकर निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया है. हालांकि उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

सरकार देगीं इन सरकारी कर्मचारियों को स्मार्टफोन….

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन