Breaking News

होटल में मृत मिली फिल्मों की ये एक्ट्रेस, हाल ही में हुआ था तलाक

नई दिल्ली, उत्तरी बंगाल के सिलीगुड़ी में होटल के एक कमरे में टेलीविजन अभिनेत्री पायल चक्रवर्ती को रहस्यमय परिस्थितियों में फांसी पर लटकता हुआ पाया गया. दक्षिण कोलकाता की निवासी पायल ने कई टेलीविजन सीरियलों और वेब सीरिज में अभिनय किया था. सिलीगुड़ी में पुलिस कमिश्नरी के उपायुक्त गौरव लाल ने बताया कि पायल का शव बुधवार को सुबह होटल के कमरे में पंखे पर लटकता हुआ पाया गया. वह एक दिन पहले होटल में आयी थीं.पायल अपने फिल्मी करियर पर फोकस कर रही थीं और हाल ही मे उनका तलाक भी हुआ था.

लाल ने बताया कि पुलिस ने 38 वर्षीय अभिनेत्री को मृत पाया. वह हाल में अपने पति से अलग हुई थीं और उनका दो साल का एक पुत्र है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है.लेकिन पुलिस अन्य आशंकाओं से इंकार नहीं कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तरी बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया है. होटल के कर्मचारी अरूण देव ने बताया कि अभिनेत्री ने मंगलवार की रात होटल के कर्मियों से कहा था कि वह अगले दिन गंगटोक चली जायेंगी.

उन्होंने कहा था कि उन्हें परेशान ना किया जाये. अभिनेत्री ने कमरे को अंदर से बंद कर लिया था और रात के खाने का भी आर्डर नहीं किया था. उन्होंने बताया कि सुबह दरवाजा खटखटाने के बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.पायल चक्रवर्ती के पिता प्रबीर गुहा के अनुसार पायल ने उन्हें बताया कि वह रांची जा रही है. वह नहीं बता सकते कि पायल सिलीगुड़ी में क्या कर रही थी.