Breaking News

हॉलीवुड के ये पोप सिंगर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य संगीत समारोह में मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली, देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर एक फिर शहनाई बजने वाली है।अंबानी फैमिली में होने वाला शादी का फंक्शन हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहता है, अब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ होने जा रही है। इस खास शादी की शुरुआत बुधवार 3 जुलाई को मामेरू इवेंट के साथ हो चुकी है। अब उनके छोटे बेटे अनंत की शादी में भी ऐसा ही कुछ धमाका होने वाला है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल
सपनों के शहर मुंबई में इस समय जश्न और खुशी का माहौल है, क्योंकि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य प्री-वेडिंग सेरेमनी जोरों पर है। सबको पता है यह कि इस भव्य समारोह में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हो कर इसे और भी खास बनाएंगी।

प्री-वेडिंग फंक्शन में होगा धमाका
आपको पता ही होगा इस शादी से पहले पॉप आइकन जस्टिन बीबर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्मेंस देंगे और इसके लिए वो भारत आ चुके हैं।

विश्व स्तर पर प्रशंसित गायक जस्टिन बीबर, बॉलीवुड के पसंदीदा बादशाह, स्टेबिन बेन और करण औजिला के साथ समारोह में शामिल होंगे। इन ए-लिस्टर्स के प्रदर्शन से इस मेगा नाइट में मंच पर आग लगना तय है।

ग्रैंड वेडिंग सेलीब्रेशन
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगा।

रिपोर्टर-आभा यादव