Breaking News

बॉलीवुड एक्टर्स को टक्कर देता है ये बॉडीगार्ड……

 

मुबंई, बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ के नाम से मशहूर कैटरीना कैफ खूबसूरती की एक मिशाल है. जिनके लाखों दीवाने है. जिसमें लड़को के अलावा लड़कियां भी कम नही है. जो उनके जैसा दिखना चाहती हैं. कटरीना की एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वाले बेकरार रहते हैं. इसके लिए  वो हर हद तक जाने के लिए तैयार हो जाते है. ऐसे में फैंस कभी-कभी कुछ ऐसा अनुचित कर जाते है. जिसके कारण कई बार एक्टर और ऐक्ट्रेस प्रॉब्लम में फंस जाते है. इसी की वजह से हर एक एक्टर और एक्ट्रेस के पास अपना बॉडीगार्ड होता है  जो उन्हें इन सब प्रॉब्लम से बचाता है.

पापुलर बॉडीगार्ड
यहां हम बात कर रहे हैं.  ऐसी सेलेब्रिटीज की जो टाईट सिक्योरिटी के बीच रहते है. उनका एक अपना पर्सनल बॉडी गार्ड होता है. जो उन्हें हर  प्रॉब्लमस से बचाता हैं. ऐसे में सेलेब्रिटीज़ का बॉडीगार्ड बनना भी खास होता है. अब तक  आप सिर्फ हैंडसम फेमस हीरो सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को ही जानते है. जो इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर बॉडीगार्ड माने जाते है. लेकिन आज हम आपको जिस सलेब्स के बॉडीगार्ड  के बारे में बताने जा रहे हैं वो पर्सनाल्टी में किसी हीरो से कम नही हैं.

कैटरीना का हैंडसम बॉडीगार्ड
जीहां  हम आपको कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक कुलभूषण के बारे में बता रहे हैं. जिनको  फिल्मों के भी ऑफर मिल चुके है। लेकिन दीपक ने अपने काम के लिए कई बार फिल्म के ऑफर ठुकराए है. दीपक कुलभूषण दिखने में किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है। जिसके चलते उन्हें फिल्मों के कई बार ऑफर मिले है लेकिन उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने  से मना कर दिया था। आपको बता दे कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक क्रिकेटर बनना चाहते थे। लेकिन जब क्रिकेटर बनने का सपना पूरा न हो सका। तो ये बॉडीगार्ड बन गए। और वह इसमें ही  खुश हैं। उन्हें फिल्मस्टार नहीं बनना है।

स्टार बॉडीगार्ड
आपको बता दे कि  कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड बनने से पहले दीपक कुलभूषण ने बड़े-बड़े स्टार  शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर और माधुरी दीक्षित के साथ काम किया है. अब वह पिछले साल ही कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड बने है. दीपक कुलभूषण खुद की एक सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते है जिसका नाम दीपक डोम सिक्योरिटी सर्विसेज। इसके अलावा दीपक अपने बेटी और पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटो डालते है. उनकी हर फोटो किसी हीरो से कम नही दिखती. अब एक खूबसूरत स्टार के बॉडीगार्ड बन कर वैसे भी छाए हुए हैं।