Breaking News

100 साल में पहली बार देखा गया ये खतरनाक जानवर,दुनियाभर में मची हलचल..

नई दिल्ली,अफ्रीकी देश केन्या के जंगलों में ब्लैक पैंथर को देखा गया है। इस खबर ने दुनियाभर में हलचल मचा दी है क्योंकि इसे 100 साल बाद देखा गया है। अभी तक माना जा रहा था कि यह प्रजाति लुप्त हो गई है। ब्रिटिश वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर विल-बुरार्ड लुकास ने काले रंग के तेंदुए की तस्वीर ली है।

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

आम तौर पर तेंदुए की चमड़ी पीले रंग की होती है, जिस पर गहरे धब्‍बे होते हैं। लेकिन अफ्रीका में एक अति दुर्लभ तेंदुआ दिखा है, जो काले रंग का है। तेंदुए की तस्‍वीर उतारी ब्रिटेन के वाइल्‍डलाइफ फोटोग्राफर विल बुरार्ड लुकस ने। वह बताते हैं कि अफ्रीका में 100 साल में पहली बार काले तेंदुए को किसी ने कैमरे में कैद किया है।

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

विल 35 साल के हैं। वह बताते हैं कि वह पूर्ण‍िमा की रात थी। चांद शबाब पर था और हल्‍की बारिश भी हो रही थी। विल सैन डियागो जू के इलाके में एक बायोलॉजिस्‍ट के साथ काम कर रहे थे। कई दिनों से इलाके में काले तेंदुए को देखे जाने की खबरें थीं। विल ने एक सुरक्ष‍ित जगह पर अपना कैमरा और ट्रायपॉड लगाया और इंतजार करने लगे। विल ने कई खास उपकरण भी लगाए थे, इनमें वायरलेस मोशन सेंसर, हाई क्‍वालिटी डीएसएलआर कैमरा और तीन फ्लैश लाइट्स शामिल हैं। बताया जाता है कि विल ने जिस काले तेंदुए की फोटो ली है, वह मादा है और अभी बच्‍ची है।

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

विल कहते हैं, ‘इलाके के लोग यह चिंता जा रहे थे कि कहीं काला तेंदुआ श‍िकारियों के निशाने पर ना हो। केन्‍या में इस तरह के श‍िकार पर पाबंदी है। मैं चाहता हूं कि इलाके में पर्यटन को बढ़ावा मिला है।’ बता दें कि अफ्रीकी तेंदुओं को प्रकृति के संरक्षण के लिए अंतर्राष्ट्रीय संघ (IUCN) की रेड लिस्ट ऑफ थ्रेटेनर्ड में शामिल किया गया है।

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी…..

सांप को दे अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम, फिर देखें कमाल,पूरा मामला हैरान कर देगा