Breaking News

एक्टर अजय देवगन का ये नया गाना रिलीज, वीडियो यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

नई दिल्ली,कोरोनावायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है। इस वायरस से बचने के लिए पूरे देश में तमाम कोशिशें जारी हैं। कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस अपने-अपने तरीके से लोगों को जागरूक करने में जुटे हुए हैं। अब एक्टर अजय देवगन भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

अजय का कोरोना स्पेशल सॉन्ग ‘ठहर जा’ रिलीज हो गया है। यह गीत लॉकडाउन के इस दौर में लोगों को अपने परिवार के साथ घरों में ही रहने के लिए प्रेरित करता है। इस गाने के जरिए अजय देवगन लोगों में जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दे रहे हैं।

अजय देवगन ने अपने ‘ठहर जा’ गाने का वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “रुकें और प्रार्थना करें। हम इस तूफान का एक-साथ सामना करेंगे। सुरक्षित रहें, खुश रहें। अपने के लिए ‘ठहर जा” अजय देवगन का यह सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। अजय देवगन के निर्माण में बने इस गीत को मेहुल व्यास में गाया और संगीत भी दिया है। यह गाना अनिल वर्मा ने लिखा हैं। यह गाना अजय देवगन के यूट्यूब चैनल अजय देवगन फिल्म्स पर रिलीज किया गया है।
इस गाने को मेहुल व्यास ने अपनी आवाज दी है, तो वहीं, अनिल वर्मा ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं।

गाने को घर पर ही फिल्माया गया है। शुरू से आखिरी तक गाने के बोल बहुत ही अच्छे है और बेहद इमोशनल करने वाले हैं। अजय देवगन इस नए गाने के जरिए भारत के लोगों से कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ घरों में ही रहने की गुजारिश कर रहे हैं। उनका मानना है कि इस वैश्विक महामारी को हम एक साथ मिलकर ही मात दे सकते हैं।

आपको बता दें, सभी आम लोगों की तरह एक्टर अजय देवगन भी अपने परिवार समेत घर में बंद हैं और लॉकडाउन का बखूबी का पालन कर रहे हैं ऐसे में अजय देवगन का यह गाना लोगों का मनोरंजन करने साथ-साथ उनमें जागरूकता भी फैला रहा है।

रिपोर्टर-आभा यादव