Breaking News

लॉकडाउन में बॉलीवुड के महानायक की नातिन का ये वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की नातिन और स्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा 23 वर्ष की उम्र में ग्रेजुएट हो चुकी हैं. नव्या नवेली नंदा के ग्रेजुएट होने पर नाना अमिताभ बच्चन ने अपनी नातिन का एक स्लोमोशन वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उनकी नातिन ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिग बी ने बताया कि कोरोना के कारण उनकी नातिन और बाकी परिवार न्यूयॉर्क नहीं पहुंच पाए, ऐसे में उन्होंने घर में ही जश्न मनाया.

अमिताभ बच्चन ने नव्या नवेली नंदा के ग्रेजुएट होने पर उन्हें बधाई दी और लिखा, “नातिन नव्या, एक यंग स्टूडेंट की जिंदगी में उसका सबसे खास दिन, ग्रेजुएशन डे. वह न्यूयॉर्क के कॉलेज से ग्रेजुएट हो चुकी हैं. लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण सेरेमनी कैंसिल कर दी गई. वह नहीं जा पाई, हम सब ने भी इस खास मौके पर नव्या के साथ रहने की योजना बनाई थी. इन सबके बाद भी वह ग्रेजुएशन गाउन और कैप पहनना चाहती थी. इसलिए स्टाफ ने उनके लिए गाउन और कैप तैयार की और नव्या ने अपने घर जलसा में इसे पहनकर खुशी जताई. आप पर बहुत गर्व है नव्या, भगवान आपको आशीर्वाद दें.”

नव्या नंदा के लिए अमिताभ बच्चन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने नव्या नंदा के वीडियो के अलावा कई फोटो भी साझा कीं, जिसमें उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “श्वेता के भाव जया के भाव को दर्शा रहे हैं और नव्या के भाव श्वेता के भाव को दर्शा रहे हैं, जब वह यंग थीं.”

नव्या के ग्रेजुएट होने पर उनके मामा अभिषेक बच्चन ने भी अपनी खुशी जाहिर की है। अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘ग्रेजुएट होने पर नव्या तुम्हें बधाई! लॉकडाउन की वजह से तुम अपने सहपाठियों के साथ अपने विश्वविद्यालय में इस मौके को नहीं सेलिब्रेट कर पाईं। इसकी कमी गार्डन ने पूरी कर दी। कल की तरह लगता है कि हम तु्म्हें छात्रावास के कमरे में ले जा रहे थे। भगवान आपका भला करे! यह देखने के लिए इंतजार न करें कि आपके पास दुनिया के लिए क्या है।’

आपको बता दे नव्या नवेली अपने नाना अमिताभ बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन के काफी करीब हैं। अपने नाना की तरह नव्या सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही वह अपने दोस्तों को भी पूरा समय देती हैं। अक्सर वह पार्टी, फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

रिपोर्टर-आभा यादव