Breaking News

यूपी मे सड़क हादसों में दो भाईयों समेत तीन की मौत

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुयी दो सड़क दुर्घटनाओं में दो चचेरे भाईयों समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गई जबकी एक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि घोरावल कोतवाली क्षेत्र के बरौंधी गाँव मे शुक्रवार शाम बरौंधी गाँव निवासी सुनील कोल (15) अपने चचेरे भाई अनिल कोल (35) के साथ बाइक पर मिर्चा लाद कर घोरावल बाज़ार में बेचने जा रहे थे। वे लोग घर से थोड़ी दूर पहुंचे कि तभी गाँव मे ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्राली से टकरा गई और मौके पर ही दोनों की मृत्यु हो गयी। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस ने दोनों को आनन – फानन में घोरावल सीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पन्नूगंज थाना क्षेत्र में काशीपुरा गांव के पास पिकअप वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार काशीपुरा निवासी शुभम (19) और लवकुश (18) गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तियरा लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां लवकुश को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।